मंनोरजन / तारक मेहता में वापसी को तैयार दिशा वकानी, रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड में आएंगी नजर?

AajTak : Aug 06, 2020, 07:04 AM
Mumbai: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लॉकडाउन के बाद फिर शुरू हो गया है। नए एपिसोड्स को देख फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। ये शो टीआरपी में तो टॉप पर चल ही रहा है, इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लगातार ट्रेंड कर रहा है। अब खबर आ रही है कि शो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए दिशा वकानी की वापसी करवाई जा सकती है।


दया की होने जा रही वापसी?

ऐसी खबरें आ रही हैं कि तारक मेहता के आने वाले एपिसोड्स में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जाएगा। उस त्योहार के बहाने स्पेशल एपिसोड के लिए दिशा वकानी की वापसी करवाई जा सकती है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रक्षा बंधन वाले एपिसोड में दया बन दिशा सभी को एंटरटेन कर सकती हैं। अब इस खबर पर तो मेकर्स ने मुहर नहीं लगाई है लेकिन सोशल मीडिया पर तारक मेहता को लेकर ऐसी अटकले लगाई जा रही हैं। अब अभी तक रिकॉर्ड बताता है कि तारक मेहता में रक्षा बंधन का त्योहार धूम-धाम से मनाया जाता है, ऐसे में अगर दिशा वकानी शो में वापस आ जाती हैं तो ये फैन्स के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं होगा।

लंबे समय से शो में नहीं दिखीं

मालूम हो कि इससे पहले शो में काम करने वालीं जेनिफर ने भी ऐसी हिंट दी थी कि दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं। उन्होंने कहा था कि अभी दिशा की प्राथमिकता उनकी बेटी है, ऐसे में उन पर किसी भी तरह का दवाब बनाना गलत होगा। पिछले 2 साल से दिशा वकानी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। कभी खबरें आती हैं कि दिशा वकानी वापस आने वाली हैं, वहीं कभी खबरें आती हैं कि दिशा वकानी को रिप्लेस किया जा रहा है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER