नर्मदापुरम / पत्नी के खाना नहीं पकाने पर हुआ विवाद, शराबी पति ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी

Zoom News : Apr 02, 2022, 02:41 PM
पत्नी ने खाना नहीं पकाया तो पति ने कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में स्थित पिपरिया के ग्राम सांडिया की है। शुक्रवार रात को पति-पत्नी में खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था। कुछ देर तक बाद विवाद बढ़ गया तो पति ने गुस्से में कुल्हाड़ी से पत्नी पर वार कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस की जांच में सामने आया है कि पति शराब पीकर आया था और इस बात को लेकर पत्नी का अक्सर विवाद होता रहता था। शुक्रवार रात में इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और आरोपित ने हत्याकांड को अंजाम दे दिया। सांडिया के 26 वर्षीय पवन कतिया अक्सर शराब पीकर घर पहुंचता था और इसे लेकर उसकी पत्नी वर्षा, 24 वर्ष का उससे विवाद होता था। शुक्रवार को जब वह शराब पीकर घर पहुंचा तो उसने वर्षा से खाना बनाने को कहा। वर्षा ने पवन को साफ इनकार कर दिया कि खाना नहीं पकाउंगी। इस पर पवन ने वर्षा के साथ मारपीट शुरू कर दी। वर्षा ने विरोध किया तो पवन ने पास रखी कुल्हाड़ी से उस पर वार कर दिया और उसकी गर्दन झूल गई। हत्या के बाद पवन कुल्हाड़ी वहीं पर फेंककर भाग गया। 

मां भी घर में थी मौजूद 

पवन की मां भी विवाद के समय घर पर मौजूद थे। आए दिन झगड़ों से वह भी परेशान थी और उसने दोनों के बीच में न पड़ने का फैसला किया। जब पवन ने वर्षा की हत्या कर दी और भाग गया, तब पवन की मां ने ही सांडिया पुलिस चौकी पहुंचकर पुलिस को वारदात की जानकारी दी। 

चरित्र शंका भी हो सकती है वजह

सांडिया पुलिस ने शुक्रवार देर रात आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार किया। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की, पर सख्ती की वजह से वह टूट गया और अपराध कबूल लिया। पुलिस को लग रहा है कि हत्या की एक वजह चरित्र शंका भी हो सकती है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER