Bollywood / तलाक ले चुकीं मलाइका अरोड़ा शादीशुदा पुरुषों से बोलीं, आपकी अगर वाइफ....

Zoom News : Jan 09, 2023, 06:56 PM
Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने चैट शो में निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं. वहीं अब मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सभी पतियों को ऐसी सलाह दी है कि उनका बयान वायरल हो रहा है. मलाइका अरोड़ा ने ये बातें यंग इंडियंस की सातवीं नेशनल समिट 'टेक प्राइइ 2023' में कही'. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी निजी लाइफ को लेकर भी ऐसा बयान दिया कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

सही व्यक्ति को इम्पोर्टेंस दो

इस इवेंट के दौरान मलाइका अरोड़ा ने दिल खोलकर बातचीत की. एक्ट्रेस ने इस इवेंट में कहा- 'मैं अपने जीवन में सही आदमी को काफी इम्पोर्टेंस देती हूं. मैं अच्छी महिला हूं और मुझे सही व्यक्ति मिला है.' 

वाइफ को दो पूरा सम्मान

इसके साथ ही मलाइका ने इस कार्यक्रम में सभी हसबैंड से ऐसी बात कही कि उनका बयान देखते ही देखते चर्चा में आ गया. मलाइका अरोड़ा ने सभी पुरुषों से कहा- 'मैं यहां पर मौजूद सभी पुरुषों से कहना चाहती हूं कि आपकी अगर वाइफ यहां है या फिर घर पर आपका इंतजार कर रही है तो आप उसके पास जाएं. उसे पूरा सम्मान दें. ऐसा इसलिए क्योंकि उसकी आपके जीवन में काफी ज्यादा अहमियत है. एक खुश महिला और वाइफ आपको आसपास की स्थिति को और बेहतर बनाने में आपकी मदद करती है'. 

अरबाज खान को दे चुकीं तलाक

मलाइका अरोड़ा अरबाज खान को कई साल पहले तलाक दे चुकी हैं. तलाक के बाद एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. यहां तक कि आए दिन एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ किसी पार्टी में या फिर किसी इवेंट में स्पॉट हो जाती हैं. दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER