ईयरबड्स / Dizo GoPods, Dizo GoPods Neo ईयरबड्स भारत में लॉन्च

Zoom News : Sep 02, 2021, 11:52 AM
रियलमी के ब्रांड डीजो ने भारतीय बाजार में अपने दो वायरलेस ईयरबड्स Realme Dizo GoPods और Realme Dizo GoPods Neo लॉन्च कर दिए हैं जो कि क्रमशः Realme Buds Air 2 और Realme Buds Q2 के री-ब्रांडेड वर्जन हैं। दोनों ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स हैं। Dizo GoPods की डिजाइन स्टेम स्टाइल की है। Realme Dizo GoPods और Realme Dizo GoPods Neo में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा वाटर रेसिस्टेंट के लिए इन्हें IPX5 की रेटिंग मिली है और गेमिंग के लिए लो लैटेंसी मोड का भी सपोर्ट है।


Realme Dizo GoPods, Realme Dizo GoPods Neo की कीमत
Realme Dizo GoPods की कीमत 3,299 रुपये है और इसे क्रीम व्हाइट और स्मोकी ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। लॉन्चिंग ऑफर के तहक इसकी बिक्री 6 सितंबर से फ्लिपकार्ट से 2,999 रुपये में होगी। Realme Dizo GoPods Neo की कीमत 2,499 रुपये है लेकिन इसकी बिक्री 10 सितंबर से लॉन्चिंग ऑफर के तहत 2,299 रुपये में होगी। लॉन्चिंग ऑफर सिर्फ पहली सेल के लिए ही है।


Realme Dizo GoPods की स्पेसिफिकेशन
Realme Dizo GoPods के साथ ANC मिलता है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि बाहरी शोर 25dB तक कम हो जाएगा। इसमें 10mm के डायनेमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है और इसके साथ सुपर लो लैटेंसी मोड है जिसका रेस्पॉन्स डिले 88ms है। रियलमी डीजो गोपॉड्स को रियलमी लिंक एप के जरिए कनेक्ट किया जा सकेगा।

Realme Dizo GoPods का चार्जिंग केस यूएसबी टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट है। दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग में 120 मिनट का प्लेबैक मिलेगा। कुल बैटरी लाइफ को लेकर 25 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इस बड्स में Realme R2 चिप का इस्तेमाल किया गया है।

Realme Dizo GoPods Neo की स्पेसिफिकेशन
Realme Dizo GoPods Neo के साथ भी ANC का सपोर्ट है और इसे भी Realme Link एप के जरिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। एप के जरिए आप ऑडियो क्वॉलिटी के मोड को बदल सकते हैं। इसके साथ भी लो लैटेंसी मोड है। इसमें एक ट्रांसपैरेंसी मोड और न्वाइज कैंसिलेशन के लिए डुअल माइक्रोफोन है।

इसमें भी 10mm के डायनेमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 28 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 दिया गया है। इसके अलावा इसमें SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक का भी सपोर्ट है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER