बॉलीवुड / स्त्री रोग विशेषज्ञ बन बुरे फंसे आयुष्मान खुराना, कभी मिली गाली तो कभी खानी पड़ी मार

Zoom News : Sep 20, 2022, 12:43 PM
Ayushmann Khurrana-Doctor G Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)अपनी अपकमिंग मूवी 'डॉक्टर जी' (Doctor G) को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई तभी से लोग इसे लेकर एक्साइटेड थे. खैर, अब जल्द ही दर्शकों का इंतजार खत्म हो जाएगा. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो फुल ऑन एंटरटेनिंग है. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की बेहतरीन अदाकारी और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की खूबसूरती का जादू से फैंस का बचना मुश्किल हो जाएगा. 

जबरदस्त है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत संह (Rakul Preet Singh) के अलावा शेफाली शाह (Shefali Shah) और शीबा चड्ढा (Sheeba Chaddha) भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म में आयुष्मान एक स्त्री रोग (Gynecologist) विशेषज्ञ बने हैं, जिन्हें अपनी जॉब के दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. फिल्म की कहानी  ऐसे लड़के (आयुष्मान खुराना) की है जो ऑर्थो पढ़ना चाहता है मगर MBBS में उसे गायनिकोलॉजी (महिलाओं का डॉक्टर) वाला डिपार्टमेंट मिल जाता है.

गंभीर विषय को छूती है फिल्म

फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Doctor G trailer release) एक बार फिर हंसी मजाक में गंभीर विषय को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.  सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये फिल्म 14 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी जिसे अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER