बॉलीवुड / आयुष्मान खुराना की Doctor G को मिली एडल्ट रेटिंग, सेंसर बोर्ड ने कहा फैमिली फिल्म नहीं

Zoom News : Oct 09, 2022, 02:07 PM
Ayushmann Khurrana new Film Doctor G : विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान, बधाई हो, चंडीगढ़ करे आशिकी जैसे बोल्ड कंसेप्ट वाली फिल्मों के एक्टर आयुष्मान खुराना की नई फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G ) जल्द रिलीज होने जा रही है। 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है। बता दें रिलीज से पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर चर्चाओं में आ गया है। इस बार भी आयुष्मान खुराना बोल्ड कंटेंट वाली इस फिल्म के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 

फैमिली फिल्म नहीं है ‘डॉक्टर जी’

Doctor G फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अब इस फिल्म को लेकर खबरें हैं कि इसके बोल्ड कंटेंट को देखते हुए सेंसर की ओर से A सर्टिफिकेट दिया गया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘डॉक्टर जी’ फिल्म को देखने के बाद CBFC के मेंबर्स को ये फिल्म फैमिली फ्रैंडली नहीं लगी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में ऐसे कई डायलॉग्स और कॉमेडी पंच शामिल हैं जिन्हें पूरे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता। सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को इस फिल्म के लि ‘ए’ सर्टिफिकेट का ऑप्शन चुनने को कहा। मेकर्स भी नहीं चाहते थे कि सेंसर बोर्ड की ओर फिल्म का कोई सीन कट किया जाए। मेकर्स के मुताबिक अगर फिल्म के डायलॉग ही कट कर दिए गए तो इससे फिल्म के सबजेक्ट के मायने ही खत्म हो जाएंगे। इसलिए मेकर्स ने भी फिल्म के लिए ए सर्टिफिकेट लेने का ही फैसला किया। 4 अक्टूबर को फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिल गया है। 

क्या है फिल्म Doctor G की कहानी?

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जो पढ़ना तो ऑर्थो चाहता है लेकिन MBBS में उसे गायनिकोलॉजी (महिलाओं का डॉक्टर) वाला विभाग मिल जाता है। किस्मत ऐसी गुगली डालती है कि आयुष्मान खुराना को Gynaecology में ही MBBS करना पड़ता है। अब मुश्किल ये है कि पेशेंट देखना हो या फिर क्लास लेना, हर जगह आयुष्मान के लिए बड़ी अजीब स्थिति बन जाती है।

मेल गायनिकोलॉजी डॉक्टर के किरदर में आयुष्मान की कॉमेडी

फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान हमेशा की तरह जबरदस्त परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।  हालांकि हंसी मजाक में बहुत गंभीर विषय को छूने की कोशिश की है। फिल्म में कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो बोल्ड होने के साथ-साथ आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं। फिल्म में मेल फीमेल गायनिकोलॉजिस्ट के टैबू को भी तोड़ने की कोशिश की गई है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER