Bollywood / आयुष्मान खुराना ने सुरेखा सीकरी के स्वास्थ्य की कामना की

Zoom News : Sep 09, 2020, 09:44 PM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | टेलीविजन सिरीयल 'बालिका वधु' और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' में अपने बेहतरीन किरदार से बखूबी पहचान बनाने वाली सुरेखा सीकरी अस्पताल में ब्रेन स्ट्रोक का इलाज करवा रहीं हैं। सुरेखा को मंगलवार यानी 8 सिंतबर को ही जुहू के सिटीकेअर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सुरेखा की नर्स ने बताया था कि सुरेखा जी पैसों की कमी के कारण बड़े अस्पताल में इलाज नहीं करा सकती पर उनके फिक्सड डिपोजिट के जरिए उन्हें पैसों में कुछ राहत मिल रहीं हैं।

वहीं यह खबर मिलते ही सुरेखा जी के साथ 'बधाई हो' में काम करने वाले गजराज राव और बधाई हो फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा ने सुरेखा जी को पैसों के जरिए राहत दी और कहा कि, 'आपके इलाज में पैसों की कोई कमी नहीं होगी।'

सुरेखा जी के जल्द ठीक होने के लिए आयुष्मान खुराना ने भी आज प्रार्थना की। आयुष्मान ने इंस्टा स्टोरी पर सुरेखा जी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,'आपके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं, हमेशा आपके साथ हूं।' कुछ इस तरह से आयुष्मान ने भी साथ निभाने की बात कहीं ‌।

बता दे इससे पहले 2018 में भी सुरेखा जी ब्रेन स्ट्रोक के कारण लकवाग्रस्त हो गई थी। वहीं खबर के मुताबिक सुरेखा जी को अब आईसीयू में भर्ती किया गया हैं।

सुरेखा जी अपने करियर में तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी है। जिसमें से एक हाल ही में उन्हें बधाई हो फिल्म के लिए मिला था और वह वील चेयर पर इस अवॉर्ड को रिसीव करने के लिए पहुंची थी। सुरेखा जी को  1988 की फिल्म 'थमस' और 1995 की फिल्म 'मम्मो' के लिए भी नेशनल अवॉर्ड मिला हैं। वहीं सुरेखा जी ने कई फिल्मों और टेलीविजन सिरीयल के जरिए अलग-अलग किरदार में अपनी पहचान बनाई। भले ही वह नेगेटिव रोल हो या सपोर्टिंग। उम्मीद है कि सुरेखा जी जल्द ठीक होकर फिर से अपनी जिंदगी अपने अंदाज में जीती नजर आएंगी और दर्शकों को मनोरंजीत करेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER