Viral News / डेविड वार्नर का हुआ वीडियो वायरल, बने आयुष्मान खुराना, लगाया इश्क करारा पर ठुमका, Video

Zoom News : Jan 29, 2021, 10:16 AM
नयी दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का भारतीय सिनेमा के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है। वह अक्सर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने चेहरे के परिवर्तन के ऐप के साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड के गाने और फिल्मों के दृश्य साझा करते हैं। लॉकडाउन के दौरान भी, उन्होंने बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई गानों पर परिवार के साथ नृत्य करके टिक्टोक वीडियो बनाए, लेकिन भारत में टिक्टॉक प्रतिबंध के बाद, वार्नर अब बदलते हुए चेहरे का सहारा लेकर अपने भारतीय सिनेमा के लिए प्यार का इजहार कर रहे हैं। ।

डेविड वार्नर के फेस चेंज एप के माध्यम से प्रशंसक भारतीय फिल्मों के दृश्यों और गीतों को फिर से बनाने के भी शौकीन हैं। वार्नर अक्सर एक्शन बदलते ऐप के साथ एक्शन हीरो के दृश्यों और गीतों पर अपना चेहरा रखते हैं। इस बार, एक प्रशंसक ने बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के चेहरे पर अपना चेहरा रख दिया और उन्हें रोमांटिक हीरो बना दिया। यह वीडियो आयुष्मान खुराना की फिल्म (आयुष्मान खुराना) 'दम लगा के हईशा' का है।

डेविड वार्नर ने इस वीडियो को लिखा और साझा किया है - एक प्रशंसक ने इसे बनाया है। यह कौन है? अभिनेता? गायक? बता दें कि यह गाना 'इश्क करारा है' है और इसे कुमार सानू ने गाया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थीं।

आपको बता दें, डेविड वार्नर को भारत में काफी पसंद किया जाता है। वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हैं। भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान, वार्नर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए, जिसके कारण ऑस्ट्रेलिया को श्रृंखला हारने का सामना करना पड़ा। हालांकि डेविड वॉर्नर ने टीम इंडिया को जीत के लिए खुलकर बधाई दी।

डेविड वार्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद 2016 में आईपीएल चैंपियन बनी। इसी समय, टीम संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना वायरस के कारण खेले गए आईपीएल 2020 में प्लेऑफ की दौड़ में पहुंच गई। आईपीएल 2021 की मिनी नीलामी से पहले, सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर और राशिद खान दोनों को बरकरार रखा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER