Bollywood / चीन में शुरू हुआ डॉग मीट फेस्टिवल, कार्तिक आर्यन ने की रोकने की अपील

Zoom News : Jun 24, 2020, 07:07 PM
by Newshelpline Mumbai  | पिछले कुछ महीनों से चीन की वजह से पूरा देश कोरोना जैसी भयंकर महामारी से जूझ रहा है, लेकिन फिर भी चीन अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है। अब चीन के यूलिन शहर में डॉग मीट फेस्टिवल का आयोजन शुरू हो गया है। बता दें ये फेस्टिवल चीन में हर साल आयोजित किया जाता है। 

चीन में ये फेस्टिवल 10 दिनों तक चलता है, जिसमें हजारों की संख्या में लोग आते है और हजारों की संख्या में कुत्तों को काटा जाता है। इसे रोकने के लिए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक पोस्ट के जरिये लोगों से अपील की है। 

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "हर साल दिल तोड़ते हैं येे यूलिन फेस्टिवल वाले। #StopYulin #YulinKMINB" इस फोटो में कार्तिक अपने दो डॉगी के साथ नजर आ रहें हैं। 

कार्तिक के अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर हुए लिखा कि "इन्हें समझने के लिए और क्या चाहिए।"

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में दिखाई दिए थे। और अब कार्तिक जल्द ही 'भूल भुलैया', 'दोस्ताना 2' और ओम राउत के साथ एक एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे। 

वही अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी दिनों से बड़े पर्दे पर दिखाई नही दे रहीं हैं। लेकर बतौर प्रोड्यूसर वो खूब सुर्खिया बटोर रही है। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज "पाताल लोक" खूब चर्चा में रही और अब उनकी बतौर प्रोड्यूसर नेक्स्ट वेब सीरीज "बुलबुल" है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER