Koffee With Karan7 / सुहागरात की जगह कटरीना ने आलिया भट्ट को सुझाया ‘सुहागदिन’

Zoom News : Sep 05, 2022, 02:42 PM
Koffee With Karan7 के 10वें एपिसोड का ट्रेलर जारी किया गया है। ये ट्रेलर इस शो के जारी हुए अब तक के सबसे मजेदार ट्रेलर्स में से एक है। जारी ट्रेलर वीडियो में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की करण जौहर के सवालों पर मजेदार हाजिर जवाबी देखी जा सकती है। 

आलिया के लिए कटरीना का सुहागदिन का सुझाव 

शो के जारी इस लेटेस्ट ट्रेलर वीडियो में करण जौहर को कटरीना कैफ से आलिया को लेकर एक सवाल किया जाता है। करण पूछते है आलिया के वायरल स्टेटमेंट कि वह अपनी शादी के दौरान सुहागरात के लिए काफी थकी हुईं थी पर क्या बोलना चाहेगीं? कटरीना ने कहा, ‘यह सुहागदीन क्यों नहीं हो सकता’। कटरीना को उनके इस जवाब पर करण, सद्धार्थ और ईशान वाहवाही मिली। मस्ती और मजाक से भरे इस एपिसोड के ट्रेलर वीडियो को करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। करण ने इस वीडियो के साथ कैप्शन मे लिखा है, कॉफी के काउच पर बेहिसाब हंसी लाने वाली ये तिकड़ी। करण के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के इस एपिसोड के लिए सुपर एक्साइटिड जैसे कमेंट्स भी मिल रहे हैं।  

सिद्धार्थ ने उड़ाया अपने सिंगल स्टेट्स का मजाक 

करण ने ईशान खट्टर से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी पूछा तो उन्होंने कहा कि वह सिंगल हैं। सिद्धांत ने मजाक में कहा कि वह इतने सिंगल हैं, यहां तक ​​कि ईशान भी उनकी कंपनी में सिंगल हो गए हैं। इसके बाद करण ने कटरीना से पूछा की हाल ही में उन्होंने किसका इंस्टाग्राम चैकआउट किया था। कटरीना ने कहा हाल ही में मैं रणवीर सिंह के पेज पर गई थी। इस एपिसोड में तीनों दिग्गज करण के साथ कई गेम्स भी खेलते नजर आएंगे। 

इस साल करण जौहर के शो पर अब तक गेस्ट लिस्ट में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, जाहन्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, आमिर खान, करीना कपूर, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, अर्जुन कपूर और सोनम कपूर शामिल हो चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER