Goodbye trailer / अमिताभ बच्चन के फैमिली ड्रामा के बीच सुनिल ग्रोवर बने भगवान के दूत

Zoom News : Sep 06, 2022, 03:29 PM
Goodbye trailer: अमिताभ बच्चन एक बार फिर फैमिली ड्रामा के मुखिया के रूप में लौट रहे हैं। उनकी फिल्म गुडबाय का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस ट्रेलर में वह इमोशनल और गंभीर पिता के रूप नहीं बल्कि बच्चों की हरकतों से परेशान पिता के रूप में दिख रहे हैं। ये फिल्म एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका हर किरदार अपनी-अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जी रहा है। 

ये हैं ट्रेलर में खास ट्विस्ट

जारी ट्रेलर में फिल्म की कहानी कुछ इस तरह से दिखाई गई है। फिल्म में रश्मिका अमिताभ बच्चन की बेटी के किरदार में हैं और नीना गुप्ता उनकी(रश्मिका) मां के किरदार में हैं। ट्रेलर की शुरुआत ही नीना गुप्ता के कॉमेडी डायलॉग से होती है। बेटी रश्मिका की मां-बाप से बनती नहीं है इस बात को लेकर दोनों परेशान रहते हैं। परिवार को अपनी -अपनी सोच के चलते एक दूसरे से अलग थलग दिखाया हुआ है। लेकिन जैसे ही नीना गुप्ता के करेक्टर की मौत हो जाती है तो कहानी एक बड़ा ट्विस्ट आ जाता है। फिल्म के इस पड़ाव पर पूरा परिवार एक साथ मिल जाता है और फिर कॉमेडी के साथ शुरू होता है इमोशनल ड्रामा। 

परिवार की ऐसी ट्यूनिंग पहली बार देखेंगे 

Goodbye के ट्रेलर को एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘फैमिली बॉन्डिंग तो सुनी होगी, परिवार की ट्यूनिंग पहली बार देखेंगे! ड्रामा, कॉमेडी, ढेर सारा इमोशन और बहुत सारे प्यार के साथ, पेश है # गुडबाय ट्रेलर। 

सुनील ग्रोवर  बने है भगवान के दूत 

यूं तो गुडबाय ट्रेलर में हर एक किरदार का कॉमिक अंदाज ही देखने मिलेगा लेकिन सुनील ग्रोवर की एंट्री ने कॉमेडी फैक्टर को दोगुना कर दिया है। सुनील ग्रोवर फिल्म में एक ऐसे साधू के किरदार में हैं जो नीना गुप्ता के किरदार के अंतिम संस्कार की रीति रिवाजों को जानने में  परिवार की मदद करता है। लेकिन परिवार में संस्कार को रो धोकर नहीं बल्कि सेलिब्रेट करके पूरा करने का मुद्दा बना हुआ है। 

बता दें गुडबाय फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। विकास बहल द्वारा निर्देशित, अलविदा में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता के अलावा साहिल मेहता, शिविन नारंग, पावेल गुलाटी, एली अवराम भी अहम किरदरों में हैं।  बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित गुडबाय 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER