कांग्रेस / युकां प्रदेशाध्यक्ष भाकर से बोले डॉ. कुम्पावत पंचायत चुनावों में कांग्रेस के युवाओं को अधिक प्रतिनिधित्व दिलाओ

Zoom News : Jun 21, 2020, 07:04 PM
पाली | राजस्थान प्रदेश कांग्रेस खनन विकास व उत्थान प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व पाली जिला यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत (Rajasthan Youth Leader dr. Yashpal Singh Kumpawat) ने राजस्थान यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मुकेश भाकर (Rajasthan Youth Congress President Mukesh Bhakar) से जयपुर में यूथ कांग्रेस कार्यालय में मुलाकात कर आगामी पंचायतराज चुनावों व नगर निकाय चुनावों में अधिका​धिक युवाओं को कांग्रेस पार्टी से प्रतिनिधित्व देने की मांग की है। कुम्पावत ने इस अवसर पर राजस्थान यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष व लाडनूं विधायक मुकेश भाकर का स्वागत भी किया।

भाकर से बातचीत में कुम्पावत ने कहा कि युवाओं का रुझान कांग्रेस पार्टी के प्रति बढ़ रहा है। पाली जिला यूथ कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. यशपाल सिंह कुम्पावत ने कहा कि आगामी समय में पाली जिले में विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मुकेश भाकर ने कहा कि युवा अब अच्छी संख्या में को कांग्रेस पार्टी से जुड़कर राजनीति की मुख्यधारा में आगे आ रहे हैं। भाकर ने कहा कि युवा एनएसयूआई व यूथ कांग्रेस के माध्यम से कांग्रेस से जुड़ सकते हैं और देश की राजनीति में सकारात्मक और प्रभावी योगदान दे सकते हैं। भाकर ने कुम्पावत की मांग पर आश्वासन दिया कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को आगामी पँचायतराज चुनावों व नगर निकाय चुनावो में कांग्रेस पार्टी से प्रतिनिधित्व दिया जाएगा।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER