इंदौर / ड्रग्स आंटी के बेटे पर बलात्कार का आरोप, पुलिस ने 20 हजार रुपये का इनाम रखा

Zoom News : Dec 24, 2020, 08:46 AM
MP: 'ड्रग्स आंटी' प्रीति जैन के बेटे यश जैन पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है। 21 वर्षीय कॉलेज छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। पीड़िता का आरोप है कि पब में नशीली दवा खिलाकर यश ने दोस्त के साथ उसका बलात्कार किया। फिलहाल, यश जैन फरार बताया जा रहा है, पुलिस की टीमें उसे पकड़ने के लिए हर जगह दबिश दे रही हैं।

पुलिस ने यश जैन पर 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। पीड़िता का आरोप है कि यश और उसका दोस्त अकमल उसे एक पब में ले गए। आरोपी ने उसके खाने-पीने की चीजों में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया। खाने के बाद, उसने अपनी चेतना खो दी। फिर दोनों आरोपी उसे अलग-अलग होटल में ले गए जहां उसके साथ कई बार बलात्कार किया गया।

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि यश की तलाश में पुलिस की टीमें धार, मनावर, बड़वानी आदि जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। फिलहाल, आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है। उस पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। पुलिस का यह भी कहना है कि आने वाले दिनों से पुलिस को कई और कॉलेज छात्रों से ड्रग्स के बारे में शिकायत मिल सकती है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी यश को आखिरी बार बेटमा में देखा गया था। वह तब से पुलिस की गिरफ्त से दूर है। आपको बता दें, 'मौसी विद ड्रग्स' और उनके बेटे ने न केवल इंदौर में बल्कि देश के कई प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों में अपने ड्रग का कारोबार फैलाया है। मुंबई-गोवा और दिल्ली जैसे शहरों में ये लोग पार्टियों में ड्रग्स मुहैया कराते थे।

'ड्रग्स आंटी' प्रीति जैन 24 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में हैं। पूछताछ के दौरान प्रीति ने पुलिस को बताया कि वह ड्रग्स लेने के लिए हर शुक्रवार और शनिवार को दिल्ली जाती थी। जहां नाइजीरियाई लोग एयरपोर्ट के आसपास उसे आसानी से ड्रग्स मुहैया कराते थे, उसके बाद वह सड़क मार्ग से इंदौर लौटती थी। जांच के दौरान, पुलिस को प्रीति के साथ कई फोन नंबर मिले हैं, जिनमें से कुछ अमेरिका और नाइजीरिया के लोगों के हैं। पुलिस अब इस काले कारोबार की जड़ तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दें, ड्रग्स वाली आंटी पुणे की रहने वाली हैं, उनका असली नाम प्रीति जैन है, उन्होंने अंग्रेजी में एमए किया है। यह कहा जाता है कि वह अंग्रेजी, हिंदी के अलावा मराठी भाषा भी बोलती है। अक्सर पति से किसी न किसी बात पर विवाद होता था, इसलिए पति को छोड़कर इंदौर आने लगी। यहां प्रीति की पहचान ऋचा नाम की एक महिला से हुई, फिर उसने बताया कि कैसे शॉर्टकट तरीके से ज्यादा पैसे कमाए जा सकते हैं। फिर प्रीति पैसे के लालच के चलते ड्रग्स के धंधे में कूद गई। यहां ड्रग्स के साथ उनकी पहचान बन गई। क्योंकि उसने कॉलेज में ड्रग्स सप्लाई करना शुरू कर दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER