मौत का खेल / जहरीले सांप के साथ 30 म‍िनट तक खेला शराबी, फन द‍िखाने का दिया हुक्म, वीडियो वायरल

AajTak : Jan 04, 2020, 01:01 PM
विशेष | सोशल मीडिया पर एक शराबी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि शराबी, जहरीले सांप के साथ खेल रहा है और उसे फन द‍िखाने का हुक्म दे रहा है। 30 म‍िनट तक तो सांप ये बर्दाश्त करता रहा, फ‍िर उसने शराबी को डस ही ल‍िया। उसके बाद लोग शराबी को हॉस्प‍िटल ले गए। हैरान कर देने वाला यह वीड‍ियो राजस्थान में दौसा ज‍िले के बांदीकुई का है।

इस फोटो में एक शराबी खेत में एक सांप के साथ बैठा दिखाई दे रहा है। शराबी सांप से बातें कर रहा है और उसे जाने नहीं दे रहा है। शराबी के आसपास कई लोगों का जमावाड़ा भी है और उसे सांप से दूर जाने के लिए कह रहे हैं।

शराबी मान ही नहीं रहा है। जो वीडियो सामने आया है उसमें शराबी, सांप को कह रहा है कि फन दिखा और इन्हें दिखा। इस कशमकश में शराबी के एक हाथ में सांप ने डस लिया। यह नाटक 30 मिनट तक चला। जब सांप ने डस ल‍िया तो उसके बाद शराबी को एक गाड़ी में बैठा कर हॉस्प‍िटल ले जाया गया।

यह पूरा मामला बांदीकुई के गुडा कटला का बताया जा रहा है। शराबी का नाम प्रकाश बैरवा बताया जा रहा है। प्रकाश बैरवा को जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। यह वीडियो 3 दिन पुराना बताया जा रहा है लेक‍िन वायरल अब हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER