कर्नाटक / स्कूल के खाने में कर्नाटक में मिला सांप का मरा हुआ बच्चा, 50 छात्र हुए बीमार

Zoom News : Nov 20, 2021, 08:11 AM
कर्नाटकः यहां के यादगीर जिले के एक आवासीय स्कूल के लगभग 50 छात्रों को गुरुवार को फूड प्वाइजनिंग के कारण अस्पताल ले जाया गया, जिन्हें कुछ घंटों के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया। स्कूल की आंतरिक जांच में खाने में सांप का मरा हुआ बच्चा मिला था।

यह घटना अब्बे तुमकूर विश्वाध्याय विद्यावर्धन आवासीय विद्यालय में हुई। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक नाश्ते के दौरान छात्रों को उल्टी होने लगी। उनमें से लगभग 50 को जिला सरकारी सामान्य अस्पताल लाया गया। हालांकि, 12 और 15 वर्ष की आयु के दो को छोड़कर, बाकी को प्रारंभिक उपचार के बाद वापस भेज दिया गया। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ इंदुमति पाटिल ने कहा कि जिन दो छात्रों को भर्ती कराया गया था, उन्हें कुछ घंटों के बाद छुट्टी दे दी गई और वे बिल्कुल ठीक थे।

रिपोर्ट के अनुसार, स्कूल के एक स्टाफ सदस्य ने कहा कि सूजी का पका हुआ दलिया उप्पिट्टू खाते समय छात्रों को एक के बाद एक उल्टी होने लगी। बकौल स्कूल स्टाफ, जैसे ही हमने पहले कुछ छात्रों में यह देखा, हमने खाना परोसना बंद कर दिया और उन्हें मुदनाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए। वहां के डॉक्टरों ने हमें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER