Special / कभी नहीं देखा होगा इतना बड़ा सांप, VIDEO देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Zoom News : Jul 12, 2022, 05:41 PM
Social Media Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर यूजर्स अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. आपने भले ही असल जिंदगी में सांप नहीं देखा होंगे लेकिन डिस्कवरी चैनल्स (Discovery Channels) पर तो जरूर देखे होंगे. कुछ सांप जहरीले होते हैं लेकिन बहुत से सांपों में बिल्कुल भी जहर (Poison) नहीं होता. फिर भी कई लोग सांपों के नाम से कतराते हैं. इस वीडियो को देखकर भी आपको जोर का झटका जोरों से लगेगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व्यूज (Views) बंटोर रहा है.

सांप देख उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो की शुरुआत में देखकर ऐसा लग रहा है कि कैमरा (Camera) किसी मोटे से पाइप को दिखा रहा है. लेकिन जैसे-जैसे कैमरा आगे बढ़ता है लोगों के दिलों की धड़कनें (Heart Beats) भी तेज होती जाती हैं. दरअसल वीडियो में एक विशालकाय सांप को दिखाया गया है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों ने करार दिया एनाकोंडा

इस वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन (Comment Section) पर मानो लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आने लगी. कुछ लोगों ने सांप को अजगर कहा तो कुछ ने तो इसे एनाकोंडा (Anaconda) ही करार दिया. महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोगों की हालत खराब हो गई. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि इस तरह के वीडियोज पोस्ट (Post) नहीं करने चाहिए. 

वीडियो हुआ वायरल

ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि अब तक इसे 50 हजार से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. वीडियो को 1,500 से ज्यादा लाइक्स और 350 से ज्यादा बार रीट्वीट (Retweet) किया जा चुका है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने कहा कि वो डर गए. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER