पीलीभीत / नशे में धुत बारातियों ने किया हंगामा, तो दुल्हन ने शादी से कर दिया इंकार, दूल्हे को जाना पड़ा ऐसे ही घर

Zoom News : Dec 12, 2020, 07:28 AM
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शादी के दौरान कुछ शराबी बारातियों ने दुल्हन के परिजनों के साथ जमकर हंगामा और मारपीट की। इससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। फिर पुलिस आई और कई लोगों को हिरासत में ले लिया। इस हंगामे के बाद, दूल्हे राजा को अपने घर लौटना पड़ा।बारात बिसालंदा शाहजहाँपुर के तिलहर क्षेत्र के मावियापुर गाँव से आई थी। झगड़ा निर्धारित सीमा से अधिक जुलूस लाने के साथ शुरू हुआ। कोरोना महामारी के कारण, 50 लोगों को शादी के जुलूस में लाने का फैसला किया गया था। लेकिन दूल्हा पक्ष 100 से अधिक शादी के जुलूसों में पहुंचा। उम्मीद से दोगुना पहुंचते-पहुंचते मामला बिगड़ गया।

इस दौरान कुछ शराबी बारातियों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। जब लड़की के चाचा ने इसका विरोध किया, तो शादी के जुलूस भड़क गए। उन्होंने दुल्हन के चाचा और भाई के साथ मारपीट की। जब दुल्हन को इस बारे में पता चला, तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया।

हंगामा बढ़ गया और पुलिस ने आरोपियों को बुलाया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस रात में दोनों पक्षों के कई लोगों को थाने ले आई। सीओ बीसलपुर लल्लन सिंह ने फोन पर बताया कि इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है। अभी भी दोनों पक्षों को समझाया गया है। लेकिन लड़की ने दूल्हे के साथ जाने से इनकार कर दिया।

वहीं, इस मामले पर दुल्हन का कहना है कि बारातियों ने शराब पीकर जिस तरह से उत्पात मचाया उससे वह काफी भयभीत है। सीमित संख्या में लोगों को शादी करने के लिए कहा गया। इसके बावजूद, लड़का सौ से अधिक शादी पार्टियों के साथ आया। गरीब होने के बावजूद, मेरे पिता ने टाइटन्स का इस तरह स्वागत किया। इसके बावजूद, बारातियों ने हंगामा करने के बाद लड़ाई शुरू कर दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER