Haryana / डीएसपी को डंपर से कुचल कर मारा, राजस्थान से पकड़ा गया मुख्य आरोपी

Zoom News : Jul 20, 2022, 08:38 PM
Haryana DSP Murder Case: हरियाणा में डीएसपी की डंपर से कुचल कर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस को अब बड़ी सफलता हाथ लगी है। बुधवार को पुलिस ने एक ट्रक ड्राइवर को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि मेवात में मंगलवार को डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हुई हत्या का यह मुख्य आरोपी है। आरोपी का नाम मित्तर बताया जा रहा है। 

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि आरोपी की पहचान मित्तर के तौर पर हुई है। मित्तर को राजस्थान के भरतपुर जिले से पकड़ा गया है। जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगहोरा गांव से उसे पकड़ने में कामयाबी मिली है। 

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को इक्कार नाम के एक शक्स को पकड़ा था। इक्कार पंचगांव का रहने वाला था। इक्कार डंपर पर बतौर क्लीनर काम करता था। 59 साल के सुरेंद्र सिंह अवैध खनन माफियाओं पर शिकंजा कस रहे थे। इसी दौरान नूह जिले में उनकी डंपर से कुचल कर हत्या कर दी गई थी। सुरेंद्र सिंह यहां अवैध खनन करने वालों पर कार्रवाई करने पहुंचे थे।

उप पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बिश्नोई तावड़ू में तैनात थे। वह तावडू की पहाड़ी में अवैध माइनिंग की सूचना पर छापा मारने गए थे। कार्रवाई के दौरान डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई ने खननस्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की थी। तभी उन्हें टक्कर मार दी गई थी। टक्कर डंपर से मारी गई थी। इससे डीएपी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER