Cricket / डु प्लेसिस के चोटिल होने से घबराईं उनकी पत्नी, शेयर किया भावुक पोस्ट

Zoom News : Jun 13, 2021, 04:02 PM
साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के एक मैच के दौरान घायल हो गए।  क्वेटा ग्लेडिएटर्स के फाफ डु प्लेसिस पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच में फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए। उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। डु प्लेसिस के चोटिस होने से उनकी पत्नी इमारी घबरा गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा है। इमारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डु प्लेसिस की एक फोटो शेयर की और साथ ही एक स्पेशल मैसेज भी लिखा। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि यह अभी मुझे मार रहा है। जरूर उसकी अस्पताल में जांच होनी चाहिए? 

बता दें कि डु प्लेसिस पेशावर जाल्मी की पारी के 7वें ओवर में चोटिल हुए। फाफ डु प्लेसिस और मोहम्मद हसनैन बाउंड्री रोकने की कोशिश में एक दूसरे से टकरा गए। हसनैन का घुटना डु प्लेसिस को लगा और वह घायल होकर मैदान पर गिर गए। 

डु प्लेसिस को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। डु प्लेसिस के चोटिल होने के बाद क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने सैयम अयूब को कनकशन सब्सिट्यूट के तौर पर मैदान पर उतारा।

बता दें कि PSL में लगातार दूसरे दिन हादसा हुआ है। शुक्रवार को क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बल्लेबाज आंद्रे रसेल के सिर पर गेंद लगी थी, जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाना पड़ा था। 

रसेल को बैटिंग के दौरान इस्लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाज मोहम्मद मूसा की गेंद सिर पर लगी। सिर पर गेंद लगने से रसेल कन्कशन के शिकार हो गए। ये हादसा क्वेटा की पारी के 14वें ओवर में हुआ। मूसा की बाउंसर को रसेल पढ़ नहीं पाए। गेंद उनके हेलमेट पर लगी। सिर पर गेंद लगते ही फिजियो रसेल को चैक करने मैदान पर आए। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER