बॉलीवुड / डर के मारे करीना कपूर खान कर रहीं ये काम, Video के कैप्शन से खुला राज

Zoom News : Mar 26, 2022, 07:52 AM
बॉलीवुड: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बीते दिनों बिरयानी और हलवा खाते हुए वीडियो खूब वायरल हुए थे. वीडियो में एक्ट्रेस इन दोनों लजीज चीजों का लुत्फ उठाती देखी गई थीं. लेकिन अब करीना कपूर को एक डर सताने लगा है और इसी वजह से एक्ट्रेस ने घर पर इस काम को फिर से करना शुरू कर दिया है. 

योग कर रहीं करीना

करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस घर की बालकनी में योगा मैट बिछाकर योग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस इतने ज्यादा कठिन योग कर रही हैं जिसे देखकर फैंस के पसीने जरूर छूट सकते हैं.

रह-रहकर सता रहा ये डर

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) का ये वीडियो उनके कैप्शन की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'जब आपका योगा इंस्ट्रक्टर आपको इंस्टाग्राम पर फॉलो करे. तब आप समझ जाइए कि वक्त आ गया है बिरयानी और हलवा को बॉय कहने का.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने #UntilWeMeetAgain भी लिखा.

कुछ दिन पहले बिरयानी और हलवा खाते आई थीं नजर

दरअसल, मालदीव के वकेशन से लौटने के बाद करीना (Kareena Kapoor Khan) ने सोशल मीडिया पर बिरयानी खाते हुए वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी पूरी टीम के साथ दिखी थीं. वीडियो में करीना सबसे पहले अपनी प्लेट में बिरयानी निकालती हैं. इसके बाद उनकी टीम के सदस्य भी एक-एक कर बिरयानी निकालते हैं और खाते हुए तारीफ भी करते हैं. इसके साथ ही करीना का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें एक्ट्रेस हलवा खाते हुए नजर आई थीं. 

करीना की टैन तस्वीर हुई थी वायरल

इसके अलावा करीना (Kareena Kapoor Khan) की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें एक्ट्रेस का चेहरा बुरी तरह से टैन दिखाई दिया था. इस तस्वीर में करीना नीले रंग का वनपीस पहने नजर आईं तो वहीं करिश्मा सफेद और रेड कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी दिखीं. मालदीव की इस फोटो को करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा था- 'एक दूसरे के लिए आभारी और बीच में सब कुछ.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दिल वाला इमोजी भी बनाया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER