IND vs SA / इंदौर टी20 के दौरान दीपक चाहर ने सिराज को सरेआम कहे अपशब्द, Video हो गया वायरल

Zoom News : Oct 05, 2022, 11:54 AM
IND vs SA: भारतीय पेसर दीपक चाहर यूं तो मैदान पर हंसमुख अंदाज में नजर आते हैं लेकिन इंदौर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे टी20 मैच (IND vs SA 3rd T20) के दौरान वह गुस्से में दिखे. गुस्सा भी साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज पर हुए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. टीम इंडिया को इस मैच में 49 रनों से करारी हार झेली पड़ी.

भारत ने जीती सीरीज

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने मंगलवार को भारत को 49 रन से हराया. हालांकि सीरीज मेजबान टीम ने 2-1 से अपने नाम की. इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने 20 विकेट पर तीन विकेट पर 227 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 178 रन पर ऑलआउट हो गई. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने लगातार दूसरी टी20 सीरीज जीती. इससे पहले उसने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था. 

सिराज पर गुस्सा हुए दीपक 

दीपक चाहर के पारी के आखिरी ओवर में मेहमान टीम ने 24 रन बनाए. ओवर की पांचवीं गेंद पर मोहम्मद सिराज ने बड़ी गलती कर दी. वह डीप स्क्वायर लेग पर फील्डिंग कर रहे थे. डेविड मिलर ने चाहर की गेंद को इसी तरफ शॉट लगाया लेकिन सिराज ने कैच लपकने के दौरान गलती कर दी. उनका पांव बाउंड्री लाइन से छू गया जिससे मिलर को पूरे छह रन मिले. सिराज की इस फील्डिंग से कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाज चाहर, दोनों ही नाराज दिखे. चाहर ने तो गुस्से में सिराज को सरेआम ही अपशब्द कह दिए.

चाहर ने बल्ले से दिया योगदान

दीपक चाहर गेंदबाजी में तो महंगे साबित हुए. उन्होंने चार ओवर के अपने कोटे में 48 रन लुटाए और महज एक विकेट लिया. हालांकि उन्होंने बल्ले से योगदान दिया. दीपक ने 17 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्के लगाते हुए 31 रन बनाए. दिनेश कार्तिक ने 21 गेंदों पर 46 रनों की अपनी तूफानी पारी में चार चौके और इतने ही छक्के जड़े. वह टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे. पंत ने बतौर ओपनर 14 गेंदों पर 27 रन बनाए. उन्होंने तीन चौके और दो छक्के जड़े. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER