Deepak Chahar / पहले धोखा, फिर मारने की धमकी, दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ बदसलूकी

Zoom News : Feb 03, 2023, 06:22 PM
Deepak Chahar: भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज को जान से मारने की धमकी मिली है. जया ने कुछ लोगों को पैसे दिए थे और जब उन्होंने पैसे वापस मांगे तो उन्हें ये धमकी मिली है. दीपक के पिता ने आगरा में इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है. जया को धमकी देने का आरोप हैदराबाद क्रिकेट संघ के पूर्व अधिकारी और उनके बेटे पर लगा है. दीपक के पिता ने आरोप लगया है कि जब उनकी बहू ने अपने पैसे वापस मांगे तो उन्हें जान से मारने की धमकी मिली और साथ ही उनके साथ बदसलूकी की गई. दीपक क पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, जया ने बिजनेस शुरू करने के लिए इन लोगों को 10 लाख रुपये की रकम दी थी. दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बहू जया ने पारीख स्पोर्ट्स एंड शॉप के मालिक घ्रूव पारीख और उनके पिता कमलेश पारीख के साथ पार्टनरशिप की थी. इन दोनों को सात अक्टूबर 2022 के ऑनलाइन 10 लाख रुपये दिए थे. लेकिन पैसा मिलने के बाद इन दोनों की नीयत खराब हो गई और फिर उन्होंने पैसा वापस नहीं लौटाया.

ऊंची पहुंच का जताया रौव

दीपक के पिता ने बताया कि जब जया ने पैसों की मांग रखी तो कमलेश और उनके बेटे ने अपनी ऊंची पहुंच का रौव दिखाया और जया को धमकियां दीं और जया को गालियां भी दीं. कमलेश एचसीए में टीमों के मैनेजर रह चुके हैं जबकि उनके बेटे की एमजी रोड पर पारीख स्पोर्ट्स के नाम से दुकान है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस फर्म के मालिकों की जानकारी जुटा रही है.

आईपीएल मैच में किया था प्रपोज

जया और दीपक की प्रेम कहानी उस समय चर्चा में आई थी जब भारतीय क्रिकेटर ने आईपीएल 2021 के दौरान एक मैच के बाद जया को स्टैंड्स में जाकर घुटने पर बैठकर प्रपोज किया था. दीपक आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. इन दोनों ने पिछले साल जून में शादी की थी. जया दिल्ली की रहने वाली हैं. दीपक लंबे समय तक चोट के कारण टीम से बाहर रहे थे. इसी कारण वह पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप में नहीं खेल पाए थे. इसी चोट के कारण वह आईपीएल-2022 से बाहर हो गए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER