Uttar Pradesh / Valentine Week के दौरान ऑनर किलिंग, बहन के प्रेमी की सरेबाजार गोली मारकर हत्या

Zoom News : Feb 11, 2023, 10:44 AM
मेरठ. यूपी के मेरठ में वेलेंटाइन वीक के दौरान आशिक की गोली मारकर हत्या से हड़कंप मच गया. झूठी शान की खातिर प्रेमिका के भाइयों ने प्रेमी की सरे बाजार गोली मारकर हत्या कर दी. हत्याकांड पर जब पुलिस इन्वेस्टिगेशन हुई तो लड़की ने भाइयों की करतूत बयां कर दी. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी के क्षेत्र की है, जहां सरे बाजार मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने जब पूछताछ की और मृतक का मोबाइल फोन खंगाला तो फिर गर्लफ्रेंड का पता चल गया. गर्लफ्रेंड से पूछताछ हुई तो उसने इन्वेस्टिगेशन के दौरान भाइयों की करतूत बता डाली. पुलिस अधिकारियों ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मुख्य आरोपी समेत दो की तलाश अभी जारी है.

पिछले डेढ़ साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बता दें कि आयशा और साकिब की मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी. दोनों के बीच डेढ़ साल तक प्रेम प्रसंग चलता रहा, लेकिन मुस्लिम समुदाय की अलग-अलग जातियों से ताल्लुक रखने वाले प्रेमी प्रेमिका का रिश्ता घरवालों को मंजूर नहीं था. लड़की के घर वालों ने कई बार आयशा को पीटा और अब सूरत में काम करने वाले भाई ने अन्य लोगों के साथ मिलकर मेरठ आकर प्रेमी साकिब की हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. फिलहाल पुलिस इस मामले में सबूत जुटा रही है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER