Bollywood / Alia-Ranbir की बेटी राहा के लिए बड़ी बहन Samara Sahni ने लिखा मेसेज, हो रहा है वायरल

Zoom News : Nov 26, 2022, 05:43 PM
Ranbir Kapoor Daughter Raha: जब बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल, 2022 को एक-दूसरे से शादी की तब इंटरनेट पूरी तरह से इनकी फोटोज से भर गया था. शादी के कुछ ही महीनों के बाद आलिया के प्रेगनेंट होने की खबर ने सबका मन खुश कर दिया. 6 नवंबर, 2022 को इस चहेते बी-टाउन कपल के घर एक प्यारी बेबी गर्ल ने कदम रखा. नए-नए पेरेंट बने आलिया और रनबीर ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी को जाहिर किया. इसके बाद 24 नवंबर को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम राहा रखा और इसे इंस्टाग्राम के जरिए लोगों को बताया. रणबीर कपूर की बहन रद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) की बेटी समारा साहनी (Samara Sahni) ने अपनी छोटी बहन राहा के लिए एक प्यारा सा मैसेज लिख हैं जो कि खूब वायरल हो रहा है.

राहा के लिए समारा ने लिखा ये मैसेज

राहा(Raha) का आना कपूर फैमिली के लिए ढेरे खुशियों की सौगात जैसा है. एक्टर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर की बेटी Samara Sahni जो कि राहा कपूर की सबसे बड़ी बहन भी हैं सबसे ज्यादा खुश हैं. अभी हाल ही में समारा ने अपने इंस्टाग्राम के थ्रू अपनी बेबी सिस्टर के लिए क्यूट सा मेसेज लिखकर अपना प्यार जाहिर किया है. मैसेज में समारा ने लिखा कि आइ लव यू राहा, बहुत सारा प्यार और दुलार. 

आलिया-रद्धिमा के बीच है प्यारा बांड

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और रद्धिमा कपूर साहनी में खूब बनती है. बॉलीवूड के इस क्यूट कपल की शादी वाले दिन रिद्धिमा कपूर ने अपने भाई रणबीर और भाभी आलिया की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "आलिया का फैमिली में स्वागत है लेकिन तुम पहले से ही इस परिवार का हिस्सा हो. मैं आलिया और रनबीर दोनों से बहुत प्यार करती हूं."

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER