BJP vs Priyanka Gandhi / 'चुनावी हिंदुओं को आरती लेना भी नहीं आता,' प्रियंका गांधी पर BJP ने शेयर किया Video

Zoom News : Jun 12, 2023, 01:39 PM
BJP vs Priyanka Gandhi: कांग्रेस पार्टी ने जबलपुर में प्रियंका गांधी की सभा के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव का औपचारिक आगाज कर दिया है. जबलपुर दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत नर्मदा पूजा के साथ की. उन्होंने घाट पर पहुंच कर मां नर्मदा की पूजा की. हालांकि उनकी इस पूजा को लेकर भारतीय जनता पार्टी उनपर हमलावर हो गई. बीजेपी ने प्रियंका गांधी को चुनावी हिंदू बता दिया. बीजेपी ने प्रियंका गांधी का एक वीडियो शेयर कर ये हमला बोला.

ट्वीट में बीजेपी ने प्रियंका गांधी का वो वीडियो शेयर किया जिसमें वो नर्मदा की आरती कर रही हैं. इस वीडियो में प्रियंका गांधी ने आरती करने के बाद कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा को आरती का दीप सौंपा. इसके बाद उन्होंने आरती ली. इसी वीडियो को ट्वीट कर बीजेपी ने कहा कि प्रियंका गांधी को इतना भी नहीं पता कि आरती पहले भगवान को दी जाती है फिर इंसान लेते हैं. इसी के साथ बीजेपी ने उन्हें चुनावी हिंदू बता दिया.

चुनावों में ही क्यों नर्मदा मैया और गंगा मैया की याद आई- नरोत्तम मिश्रा

वहीं भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी प्रियंका गांधी पर हमला बोला. नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि ये लोग चुनावी हिंदू हैं. मिश्रा ने सवाल करते हुए कहा कि आखिर इन्हें चुनावों में ही क्यों नर्मदा मैया और गंगा मैया की याद क्यों आती है. इसी के साथ मिश्रा ने तंज भरे शब्दों में कहा कि जब इन्होंने गंगा में डुबकी लगाई थी तो उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी दो सीटें आईं थीं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब कांग्रेस का मध्य प्रदेश में भी यही हाल होगा.

कांग्रेस पार्टी अब हिंदुत्व पर मुखर!

कांग्रेस पार्टी इस बार दावा कर रही है कि उसकी स्थिति मध्य प्रदेश में काफी मजबूत है. कर्नाटक चुनाव से मिली सीख के बूते कांग्रेस पार्टी अब हिंदुत्व पर मुखर होकर मध्य प्रदेश चुनाव में उतर रही है. इसी के चलते पिछले दिनों मध्य प्रदेश की राजनीति में महाकाल लोक और भगवान शंकर का नाम छाया रहा. अब कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी के साथ चुनावी शंखनाद किया है. इसके लिए कांग्रेस ने मां नर्मदा का घाट चुना है. बता दें कि मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में चुनाव होना है.

हिंदू बनने की कोशिश करते हैं राहुल-प्रियंका: सारंग

मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. सारंग ने कहा कि कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर राहुल और नर्मदा की आरती कर प्रियंका हिंदू बनने की कोशिश करते हैं. ये वही कांग्रेस है, जिसने कर्नाटक में बजरंगबली का विरोध किया और आज उनकी आरती उतार रहे हैं. सारंग ने कहा कि कमलनाथ ने बजरंगबली का केक बनाकर उस पर छुरी चलाई थी. चुनाव के समय भगवान को याद करना कांग्रेस की राजनीति है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER