Elvish Yadav News / मेनका पर भड़के एल्विश-'इल्जाम लगाए, माफीनामा तैयार रखें', कही ये बात

Zoom News : Nov 03, 2023, 02:45 PM
Elvish Yadav News: “जिस हिसाब से इल्जाम लगाया है मैडम ने उस हिसाब से माफी भी तैयार रखे.” यह बात एल्विश यादव ने बीजेपी सांसद मेनका गांधी से कही है. एल्विश पर आरोप है कि वह सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों को रेव पार्टी में सप्लाई करता था. इनमें सांपों के सप्लाई से सांसद मेनका गांधी नाराज हो गईं और उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने की अपील की. उन्होंने कहा कि एल्विश यादव सांपों को बेचता था जो कानूनी तौर पर अपराध है और इसके लिए सात साल की सजा का प्रावधान है.

मेनका गांधी ने कहा कि एल्विश यादव सांपों को बेचता है और उसपर हमारी नजर बहुत दिनों से है. वह सांपों के साथ खेलता है, फिल्म बनाता है, फोटो खींचता है, यूट्यूब पर डालता है और ये सभी विलुप्त होती प्रजातियां हैं और इनके इस्तेमाल के लिए सात साल की सजा है. संगीन जुर्म माना जाता है. इसके बाद पता चला कि वह इनके जहर बेचता है और इसकी सप्लाई वह गुरुग्राम और नोएडा में करता है.

एल्विश यादव पर पुलिस ने की छापेमारी, सांप किए बरामद

नोएडा में एक रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान सांप और सांप का जहर पाए जाने के बाद बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पुलिस फिलहाल एल्विश की तलाश कर रही है. छापेमारी में पांच कोबरा समेत नौ सांप और सांप का जहर बरामद किया गया है.

पार्टी से गिरफ्तार लोगों ने एल्विश के नाम का किया खुलासा

पूछताछ के दौरान, गिरफ्तार किए गए लोगों ने कथित तौर पर खुलासा किया कि वे एल्विश यादव द्वारा आयोजित पार्टियों में सांपों की सप्लाई की जाती थी. हालांकि, एल्विश ने इन आरोपों का खंडन करते हुए इन्हें “फर्जी” बताया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो में, उसने पुलिस के साथ सहयोग करने की इच्छा जाहिर की और मीडिया से ठोस सबूत के बिना उनकी प्रतिष्ठा खराब नहीं करने का आग्रह किया.

नोएडा पुलिस को मिली एल्विश के खिलाफ शिकायत

नोएडा पुलिस ने कहा है कि वे एल्विश यादव की सक्रिय रूप से तलाश कर रहे हैं और मामले की सभी तरह से गहन जांच की जाएगी. यह घटना तब सामने आई जब पशु कल्याण संगठन, पीपल फॉर एनिमल्स के एक अधिकारी ने एक शिकायत दर्ज की, जिसमें एल्विश यादव और अन्य कंटेंट क्रिएटर पर नोएडा के फार्महाउसों में सांप और सांप के जहर से जुड़े वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER