Elvish Yadav News / एल्विश यादव ने किया अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा, बताया कहां रहती और कौन है?

Zoom News : Aug 17, 2023, 11:59 PM
Elvish Yadav News: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव ने जबसे इस शो को जीता है तब से ही लगातार वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच  एल्विश ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा सीक्रेट रिवील किया जिसे सुनकर आप सब हैरान होने वाले हैं। दरअसल, पिछले काफी समय से एल्विश अपनी मिस्ट्री गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और अब आखिरकार, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। 

कौन हैं एल्विश की गर्लफ्रेंड?

हाल ही में एल्विश ने रियलिटी टीवी स्टार मनु पंजाबी के साथ लाइव चैट में अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बात की। इसी दौरान उन्होंने बताया कि जो लड़की इंटरव्यू दे रही है, वो उनकी गर्लफ्रेंड नहीं है। साथ ही एल्विश ने ये भी बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड पंजाब की हैं और उन्हें प्राइवेसी पसंद है। वो सोशल मीडिया से दूर हैं।एल्विश यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बता करते हुए कहा,'वो पंजाब की है और पंजाब में ही रहती है। कहीं बाहर नहीं रहती। उसकी लाइफ बहुत प्राइवेट है और वो चाहती है कि वो प्राइवेट ही रहे। उसे पसंद नहीं की मैं उसका नाम लूं या उसके फॉलोअर्स बढ़ाऊं। वो इन सब चीजों से दूर है और वो इसी में खुश है।'

एल्विश का कीर्ति मेहरा से जुड़ रहा था नाम

बता दें कि एल्विश की गर्लफ्रेंड के बारे में चर्चा तब शुरू हुई थी, जब शो में उनकी को-कंटेस्टेंट मनीषा रानी उनके साथ फ्लर्ट कर रही थीं, तो एल्विश ने खुलासा किया था कि वह पहले से ही कमिटेड हैं। इसलिए वह घर में बाकी लड़कियों से भी दूर-दूर रहते थे। हालांकि, घर के बाहर उनकी रूमर्ड एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा उन्हें काफी सपोर्ट कर रही थीं, जिसकी वजह से फैंस कंफ्यूज्ड थे कि क्या वे सच में अलग हो गए हैं या फिर अभी भी साथ हैं। लेकिन अपने हालिया लाइव चैट के दौरान एल्विश ने कीर्ति के साथ किसी भी तरह के रिश्ते से इनकार किया और कहा कि वह उनकी गर्लफ्रेंड नहीं है, जिसके बाद अब फैंस का एल्विश की गर्लफ्रेंड को लेकर कन्फ्यूजन दूर हो चुका है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER