Urvashi Rautela With Elvish Yadav / उर्वशी रौतेला के संग एल्विश यादव रोमांटिक अंदाज में, जानिए क्या है माजरा

Zoom News : Sep 09, 2023, 07:07 PM
Urvashi Rautela With Elvish Yadav: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फोर्ब्स इंडिया के अनुसार भारत की नंबर 1 सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वह सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली और पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी में से एक हैं। वहीं अब उर्वशी रौतेला की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव के संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। दरअसल दोनों अपने फैंस के लिए एक रोमांटिक टाइटल ट्रैक लाने के लिए तैयार हैं।

क्लिप हो रही वायरल 

अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे दोनों स्टार्स के वीडियो क्लिप ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। वीडियो में हम उर्वशी को गुलाबी अनारकली ड्रेस में और एल्विश को मल्टी कलर शर्ट और काली पैंट में देख सकते हैं। दोनों की जोड़ी एक साथ गजब की लग रही है और हम गाने को थोड़ा सा सुन सकते हैं जिसमें कहा गया है, "हम तो तुम्हारे दीवाने, तेरे दीवाने दीवाने", जिससे हम आसानी से अनुमान लगा सकते हैं कि यह साल का सबसे बड़ा रोमांटिक टाइटल ट्रैक होने वाला है।

क्या बोलीं उर्वशी रौतेला 

एल्विश के साथ काम करने को लेकर उर्वशी काफी खुश हैं और उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को उनके जैसे और हीरो की जरूरत है। उन्होंने कहा, "एल्विश यादव ने 'हम तो दीवाने' में वास्तव में शानदार काम किया है, जिससे हर कोई हैरान रह गया। मुझे लगता है कि बॉलीवुड को एल्विश जैसे हीरो की सख्त जरूरत है।" उन्होंने कहा, ''पूरी शूटिंग के दौरान, मेरा ध्यान केवल उन्हीं पर था, क्योंकि मेरा मानना है कि जब हीरो बेस्ट परफॉर्म करता है, तो ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में हम बेस्ट दिखते हैं। दर्शक हमें अपना प्यार और आशीर्वाद प्रदान करें।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER