Elvish Yadav News / रेस्टोरेंट में शख्स को पीटने के बाद एल्विश का आया बयान, मुझे कोई पछतावा नहीं…

Zoom News : Feb 13, 2024, 07:00 AM
Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने वाले एल्विश यादव विवादों में गिर गए हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ, जिसमें वो जयपुर के किसी रेस्टोरेंट में एक शख्स को छप्पड़ रसीद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एल्विश का ये वीडियो जैसे ही सामने आया, वायरल हो गया. कई लोग उनके इस व्यवहार पर सवाल उठाने लगे. अब एल्विश यादव का इस थप्पड़कांड पर जवाब सामने आया है.

एक्स (पहले ट्विटर) पर एल्विश यादव के एक फैन पेज एल्विश आर्मी (फैन अकाउंट) की ओर से एल्विश का एक ऑडियो नोट जारी किया गया है. इसमें एल्विश मामले पर सफाई देते हुए नज़र आ रहे हैं. साथ ही वो कह रहे हैं कि उनको अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है.

एल्विश की सफाई

ऑडियो नोट में एल्विश कहते हैं, “भाई देखो, मामला ये है कि मुझे न तो लड़ाई करने का शौक है और न ही हाथ उठाने का शौक है. मैं अपने काम से काम रखता हूं. मैं चलता हूं नॉर्मल. और जो फोटो खिंचवाने को कहता है हम उसके साथ खिंचवाते हैं आराम से फोटो. पर जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, मां बहन की गालियां देता है, उसको भी नहीं बख्शते.”

एल्विश आगे कहते सुनाई देते हैं, “तुम्हें दिख रहा होगा कि साथ में पुलिस भी है कमांडो भी चल रहे हैं. ऐसा नहीं है कि गलत किया. ये मेरा पर्सनल था. उसने मुझे पर्सनली बोला, मैंने पर्सनली जाकर दे दिया (थप्पड़ मारा). और मुझे कोई उस बात का गम नहीं है कि मुझे पछतावा हो. ऐसा ही हूं मैं. मैंने न उसको कुछ कहा. उसने मुझे गाली बकी थी मैंने उसको दे दिया (थप्पड़ मार दिया). मैं अपने स्टाइल में था. वो मुंह से बोलता, हम मुंह से नहीं बोल पाते हैं भाई.”

वायरल वीडियो में एल्विश यादव किसी रेस्टोरेंट में दिखाई दे रहे हैं. रेस्टोरेंट में काफी भीड़ दिख रही है. साथ ही टेबल के पास भी कई लोग नज़र आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सभी लोगों के सामने एल्विश शख्स को आगे बढ़कर थप्पड़ मारते हैं. थप्पड़ मारने के बाद वो वापस आने लगते हैं और फिर लपक कर फिर से शख्स की तरफ बढ़ते दिखते हैं. पर उनके दोस्त उन्हें रोक लेते हैं. हालांकि जो ऑडियो नोट सामने आया है वो फैन पेज पर है, ऐसे में क्या ये इसी मामले पर कहा गया है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER