IPL 2020 / रैना की जगह CSK में शामिल हो सकता है इंग्लैंड का यह धांसू बल्लेबाज

Zee News : Sep 11, 2020, 06:56 PM
नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के आगाज में बहुत कम वक्त बाकी रह गया है। लेकिन अब तक 3 बार की आईपीएल की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) और दिग्गज फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह के रिप्लेसमेंट का खुलासा नहीं किया है। इस बीच अब खबर आ रही है कि सीएसके रैना की जगह मौजूद समय में आईसीसी टी20 इंटरनेशनल बैट्समैन रैंकिंग में इंग्लैंड के नंबर एक बल्लेबाज डेविड मलान को विकल्प के तौर पर देख रही है। मालूम हो सुरेश रैना ने निजी कारणों से आईपीएल 2020 छोड़ा था। 

मलान ले सकते हैं सुरेश रैना की जगह

हालांकि इस जानकारी की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पायी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह चर्चा काफी तेजी से चल रही है कि आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स इग्लैंड के धांसू बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) को अपनी टीम में शामिल करने के लिए कोशिश में जुटी हुई है। दरअसल सीएसके (CSK) से संबधित एक सूत्र ने बताया है कि फिलहाल हम इस मामले को लेकर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि अभी यह तय नहीं किया गया है।  लेकिन मलान रैना की तरह बांए हाथ के खब्बू बल्लेबाज हैं।

इसके साथ ही मौजूदा समय में टी-20  क्रिकेट में वो इंग्लैंड के एक शानदार खिलाड़ी हैं। ऐसे में डेविड मलान हमारी टीम के साथ जुड़ते हैं तो यह काफी अच्छा रहेगा। वहीं सीएसके टीम मैनेंजमेंट ही यह फाइनल करेगा की सुरेश रैना का रिप्लेसमेंट लेना है या नहीं। दूसरी ओर डेविड मलान की ओर से भी इसके लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि हाल ही में मलान ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 (T20I) सीरीज में जमकर रन बरसाए थे। 

सुरेश रैना ने दिए थे IPL 2020 में वापसी के संकेत

इसके अलावा पारिवारिक कारणों की वजह से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से वापस आए सुरेश रैना ने यह संकेत दिए थे कि वह आईपीएल 13 के दौरान दोबारा सीएसके दल के साथ जुड़ सकते हैं। रैना के अनुसार उन्होंने बताया था कि वह होम आइसोलेशन में जमकर अभ्यास कर रहे हैं और सब कुछ ठीक चला तो वह यूएई वापस जा सकते है और आईपीएल खेलते नजर आ सकते हैं। उसके बाद सोशल मीडिया पर अपने प्रैक्टिस और वर्कआउट वीडियो के जरिए रैना ने यह जाहिर कर दिया है कि वह आईपीएल 2020 में लौटने के लिए मन बना रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER