देश / गंगा में डुबकी बहुत हो गईं, अजय मिश्र को बर्खास्त करें: पीएम मोदी से महुआ मोइत्रा

Zoom News : Dec 16, 2021, 08:34 AM
नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा टेनी को हटाने की मांग करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपियों में से एक हैं। हिंसा की जांच कर रही एसआईटी के निष्कर्षों का हवाला देते हुए, महुआ मोइत्रा ने एक ट्वीट में कहा, "गंगा डुबकी बहुत हो गई। न्याय को पटरी पर लाएं और अजय मिश्रा को सरकार से बर्खास्त करें।"नई दिल्ली

यूपी सरकार की एसआईटी ने मंगलवार को कहा कि तीन अक्टूबर को तिकुनिया गांव में प्रदर्शन कर रहे किसानों की हत्या की ''सुनियोजित साजिश'' रची गई थी। इसके अलावा एसआईटी ने आशीष मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 326 और आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 के तहत मामला दर्ज करने की अनुमति मांगी है।

महुआ मोइत्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, "एसआईटी का कहना है कि लखीमपुर खीरी घटना पूर्व नियोजित थी। यह दुर्घटना नहीं है। आशीष मिश्रा पर हत्या के प्रयास का मुकदमा चलाया जाना चाहिए।"

पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर से तृणमूल कांग्रेस के सांसद अजय मिश्रा टेनी को केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाने की मांग करने वाले एकमात्र विपक्षी नेता नहीं हैं।

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, जो गोवा के दौरे पर हैं, ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, "क्या गृह राज्य मंत्री को इस्तीफा नहीं देना चाहिए? क्या प्रधानमंत्री इस मामले पर संसद में चर्चा नहीं करेंगे?"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER