Bollywood / नकली नोरा फतेही को देखकर चौंक जाएगा पूरा बॉलीवुड, लेकिन यह लड़की नहीं लड़का है

Zoom News : Feb 20, 2022, 01:59 PM
Nora Fatehi Lookalike: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने इन दिनों सबको चौंका दिया है. यह वीडियो देखकर पूरा बॉलीवुड भी चौंक जाएगा. यह वीडियो एक्ट्रेस नोरा फतेही का नहीं है, लेकिन वीडियो देखकर आपको उनकी याद जरूर आ जाएगी. दरअसल, इस वीडियो में आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हमशक्ल देखने को मिलेगा. 

नोरा फतेही का हमशक्ल

सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि नोरा फतेही का हमशक्ल कोई लड़की नहीं है बल्कि एक लड़का है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आपको नोरा फतेही के जैसे दिखने वाला एक लड़का दिखाई देगा. वीडियो को देखकर खुद नोरा फतेही को भी हंसी आ जाएगी. खास बात यह है कि नोरा फतेही की हमशक्ल लड़की नहीं बल्कि एक कम उम्र का लड़का है. 

वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं. आप भी वीडियो देखकर एक बार के लिए भौचक्क रह जाएंगे कि नोरा फतेही का इतना मिलता-जुलता चेहरे वाला लड़का कैसे हो सकता है. वायरल वीडियो में साफ देख सकते हैं कि लड़का काफी हद तक नोरा फतेही के जैसा ही दिख रहा है. उसके चेहरे पर दाढ़ी और मूछ भी नहीं है. एक बार के लिए जब आप इस लड़के को अचानक से देखेंगे तो आप इसे नोरा फतेही समझने की भूल कर सकते हैं. देखें वीडियो- 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो जबसे सोशल मीडिया पर सामने आया है, तब से ही चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि नोरा फतेही को इस लड़के का वीडियो जरूर देखना चाहिए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER