Bhool Bhulaiyaa 3 / कार्तिक आर्यन की फिल्म में हुई 'छोटे मियां' की एंट्री, क्या राजपाल यादव का कटा पत्ता?

Zoom News : Mar 11, 2024, 07:00 AM
Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया फ्रेंचाइजी' के दूसरे पार्ट में अपने काम से सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पंसद किया था। फैंस के इसी प्यार को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट की घोषणा साल 2023 में कर दी थी। वहीं आज से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। हाल ही में अनीस बज्मी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर सेट से पहली तस्वीर शेयर करते हुए शूटिंग लोकेशन की झलक दिखाई है। इसी बीच अब हाल ही में इस फिल्म की कास्ट में एक और नए स्टार की एंट्री हुई है। 

'भूल भुलैया 3' में हुई 'छोटे मियां' की एंट्री

जी हां, बीतों कुछ दिनों से मूवी की स्टार कास्ट को लेकर अक्सर कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। कुछ दिन पहले मेकर्स ने मंजुलिका यानी विद्या बालन   का कमबैक इस हिट फ्रेंचाइजी में कन्फर्म किया था। इसके बाद तृप्ति डिमरी को लीड एक्ट्रेस के लिए कन्फर्म किया गया। वहीं अब 'भूल भुलैया' की टीम में एक पॉपुलर यूट्यूबर की एंट्री भी पक्की हो गई है  जिसका नाम है अरुन कुशवाह। जी हां, अरुन कुशवाह उर्फ  'छोटे मियां' ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से फोटो शेयर की है, जो इस बात का सबूत है कि वो इस फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अब तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अगर सचमुच अरुन कुशवाह इस फिल्म में नजर आएंगे, तो सोचने वाली बात ये है कि क्या वो राजपाल यादव को रिप्लेस करेंगे? खैर अब ये तो आना वाला वक्त ही बताएगा की अरुन कुशवाह फिल्म में किसकी जगह लेंगे, या फिर वो किसी नए किरदार में नजर आएंगे। 

फिल्म के बारे में

बता दें कि 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ रिलीज हुई थी। इसमें शाईनी आहूजा, राजपाल यादव, अमीषा पटेल समेत कई कलाकार अहम रोल में नजर आए थे। फिल्म की कहाना से लेकर फिल्म के सभी स्टार कास्ट की एक्टिंग तक लोगों को खूब पंसद आई थी। इस फिल्म की सक्सेस को देखते हुए साल 2022 में फिल्म का सीक्वल बना जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आए थे। इसमें कार्तिक ने फिल्म में रुह बाबा का रोल प्ले किया था, वहीं तब्बू इसमें डबल रोल में दिखी थीं। इस फिल्म को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था। वहीं अब फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा की फिल्म रे पहले और दूसरे पार्ट की तरह फिल्म का तीसरा पार्ट दर्शकों को रोमांच दिला पाता है या नहीं। बता दें कि ' भूल भुलैया 3' के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं अनीस बज्मी फिल्म का डायरेक्शन संभाल रहे हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER