Ripped Jeans / ट्रोल होने के बाद भी बोले सीएम रावत - अब भी है फटी जीन्स से दिक्कत

Vikrant Shekhawat : Mar 19, 2021, 09:16 AM
Ripped Jeans: फटी जीन्स को लेकर दिए बयान पर घिरे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री अब भी अपनी बात से पीछे नहीं हटे हैं। गुरुवार को इस मामले से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा उन्हें जीन्स से दिक्कच नहीं हैं लेकिन रिप्ड जीन्स यानी फटी हुई जीन्स को लेकर उन्होंने अपनी आपत्ति बरकार रखी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रावत ने कहा, "मुझे जीन्स से आज भी कोई दिक्कत नहीं है, मुझे फटी हुई जीन्स से दिक्कत है।"

बता दें कि मंगलवार को तीरथ सिंह रावत ने उन महिलाओं को लेकर एक टिप्पणी की थी जो फटी हुई जीन्स पहनती हैं।  उन्होंने कहा था कि ऐसी महिलाएं हमारे समाज को क्या संदेश देंगी। जिसके बाद से ट्विटर पर ऐसी तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई जिसमें महिलाएं फटी जीन्स पहनकर अपनी फोटो पोस्ट करने लगी औऱ ट्विटर पर #RippedJeans ट्रेंड होने लगा।  

मंगलवार को मुख्यमंत्री तीरथ रावत के उस बयान के बाद शुरू हुआ, जब उन्होंने देहरादून में बाल आयोग के एक कार्यक्रम में रिप्ड जींस को लेकर विवादित बयान दिया। मुख्यमंत्री ने कहा था कि, आज कल के युवा घुटनों पर फटी पैंट पहनकर खुद को बड़े बाप का बेटा समझते हैं। ऐसे फैशन में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक हवाई यात्रा का जिक्र करते हुए एक महिला सहयात्री की रिप्ड जींस को लेकर भी टिप्पणी की। 

तीरथ सिंह रावत के इस बयान के वजह से उन्हें काफी निंदा का सामना करना पड़ा रहा है। गुरुवार के सपा सांसद जया बच्चन ने भी अपने एक बयान में कहा था कि एक मुख्यमंत्री को ऐसे बयान शोभा नहीं देते हैं। इसके अलावा ट्विटर पर चले ट्रेंड रिप्ड जीन्स में स्वाति मालीवाल से लेकर प्रियंका गांधी तक ने हिस्सा लिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER