Entertainment News / रिलीज से पहले ही 'बड़े मियां छोटे मियां' ने दिया 'मैदान' को बड़ा झटका!

Zoom News : Apr 08, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का सामना सीधा अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ से होने जा रहा है. दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. अक्षय और अजय दोनों ही एक-दूसरे से 9वीं बार भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. 10 अप्रैल को ईद के मौके पर ये फिल्में थिएटर में लग जाएंगी. वहीं, दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.

5 घंटे में 12 हजार टिकट बिक गए

अक्षय और टाइगर की फिल्म की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एडवांस बुकिंग शुरू होते ही, लोगों के बीच बड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है. माना जा रहा है कि जैसे ही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की एडवांस बुकिंग खुली, महज 5 घंटे के अंदर 12 हजार टिकट बिक गए. जिसे देखने के बाद माना जा रहा है कि पहले दिन अक्षय कुमार की फिल्म बड़ा धमाका कर सकती है. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि बुधवार से पहले ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की 1 लाख तक टिकट आसानी से बिक जाएंगी. वहीं, फिल्म के मेकर्स का मानना है कि ये फिल्म 1100 करोड़ की कमाई करेगी.

अजय की ‘मैदान’ की एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्में अक्सर लोगों का दिल जीत लेती हैं. अजय के पिछले कुछ सालों का रिकॉर्ड देखा जाए तो उन्होंने कई हिट फिल्में दर्शकों के सामने परोसी हैं. उनकी फिल्मों के टॉपिक भी काफी हटकर होते हैं. साल की शुरुआत में उन्होंने फिल्म शैतान रिलीज की थी. जो बड़े पर्दे पर हिट साबित हुई है. ऐसे में ‘मैदान’ से भी काफी उम्मीदें की जा रही हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘मैदान’ की अब तक 7693 टिकटें बिक चुकी हैं. साथ ही बता दें, ये टिकटें फिल्म की 2638 शोज के लिए बिकी हैं. हालांकि इनमें इजाफा होना तय है.

‘मैदान’ पर भारी पड़ सकती है ‘BMCM’

एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां अजय देवगन की मैदान पर भारी पड़ सकती है. आंकड़े देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग मास एंटरटेनर फिल्म की ओर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. हालांकि अभी तो एडवांस बुकिंग का सिलसिला शुरू ही हुआ है. आगे चलकर कुछ भी हो सकता है, क्योंकि हालात बदलते देर नहीं लगती.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER