Auto / Honda Amaze और WR-V कारों का Exclusive Edition लॉन्च, जानें कीमतें

Zoom News : Nov 03, 2020, 12:13 PM
होंडा कार्स इंडिया (HCI) ने अपनी पॉप्युलर फैमिली सेडान Amaze और एसयूवी कार WR-V का एक्सक्लूसिव एडिशन पेश किया है। नया एडिशन इन दोनों कारों के VX वेरियंट (पेट्रोल और डीजल इंजन) पर आधारित है और सभी कलर्स में उपलब्ध है। कार में साधारण वेरियंट के मुकाबले कई प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी इस एडिशन के जरिए ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा आकर्षित करना चाहती है।

स्पेशल एडिशन की कीमत
सबसे पहले बात Honda Amaze के एक्सक्लूसिव एडिशन की। अमेज का यह एडिशन पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ ही मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन में भी आता है। पेट्रोल वेरियंट के मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 7,96,000 रुपये और CVT ट्रांसमिशन की कीमत 8,79,000 रुपये है। इसी प्रकार डीजल वेरियंट के मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 9,26,000 रुपये और CVT ट्रांसमिशन की कीमत 9,99,000 रुपये है।

बात Honda WR-V की करें तो यह सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन में आती है। पेट्रोल इंजन वाले एक्सक्लूसिव एडिशन की कीमत 9,69,900 रुपये और डीजल इंजन वाले एक्सक्लूसिव एडिशन की कीमत 10,99,900 रुपये रखी गई है।

स्टैंडर्ड वेरियंट से इस तरह अलग
Exclusive Editions वाली इन गाड़ियों में ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो स्टैंडर्ड वेरियंट में नहीं मिलते। इनमें आकर्षक क्रोम गार्निश्ड ग्रिल और फॉग लैंप, एक्सक्लूसिव एडिशन बॉडी ग्राफिक्स, प्रीमियम सीट कवर, स्टेप इल्यूमिनेशन और फ्रंट फुट लाइट, और एक्सक्लूसिव एडिशन एम्ब्लम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER