देश / जम्मू एयरपोर्ट के परिसर में हुए दो धमाके, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

Zoom News : Jun 27, 2021, 09:37 AM
जम्मू: जम्मू एयरपोर्ट परिसर के टेक्निकल एरिया में में तेज धमाका हुआ है। जम्मू एयरपोर्ट के अत्यधिक सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में शनिवार देर रात पांच मिनट के अंतराल में दो बड़े विस्फोट हुए। अधिकारियों ने की मानें तो फिलहाल पुलिस, बम डिस्पोजल स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट देर रात करीब सवा दो बजे हुए। पहले विस्फोट के कारण एक इमारत की छत ढह गई और दूसरा विस्फोट जमीन पर हुआ।

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने इलाके को कुछ ही मिनटों में सील कर दिया। वरिष्ठ अधिकारी, पुलिस और फॉरेंसिक विशेषज्ञ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इसमें किसी के हताहत होने की तत्काल कोई जानकारी नहीं मिली थी। इस मामले पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

सूत्रों की मानें तो जम्मू एयरबेस के पास ही यह टेक्निकल इलाका पड़ता है, जहां विस्फोट के लिए दो ड्रोन का इस्तेमाल किया गया है। बताया जा रहा है कि जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में धमाके की आवाज सुनाई दी जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल है। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में यह विस्फोट करीब शनिवार देर रात 1.40 बजे हुई। शुरुआती आकलन में किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER