मनोरंजन / फर्ज़ी पोस्ट में दावा, शहनाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार किया ट्वीट

Zoom News : Oct 06, 2021, 07:01 AM
मुंबई। अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद अभिनेत्री शहनाज़ गिल अभी तक जनता के सामने नहीं आई हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस ट्वीट को खुद शहनाज़ गिल ने किया है। दरअसल एक स्क्रीनशॉट में शहनाज़ गिल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के एक ट्वीट को दिखाया गया है, जिसमें लिखा है- सिद्धार्थ शुक्ला पहले क्यूं न मिले तुम। इसमें सिडनाज़ नाम से एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया गया है।

हालांकि शहनाज़ और सिद्धार्थ के कुछ फैंस ने यकीनन इस ट्वीट पर विश्वास कर लिया होगा, लेकिन आपको बता दें कि यह ट्वीट फेक है। शहनाज़ ने ऐसा कोई ट्वीट नहीं किया है। शहनाज सोशल मीडिया पर फिलहाल एक्टिव नहीं हैं और सिद्धार्थ की मौत के गम से उबरने की कोशिश कर रही हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज को उनके चाहने वाले सिडनाज कहकर बुलाते थे। दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 के सेट पर हुई थी, उसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। दोनों के प्यार के चर्चे इतने ज्यादा हुए कि उनकी प्रसिद्धि का लाभ लेने के लिए दोनों पर दो गाने 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' भी फिल्माए गए। कई रिपोर्टों के अनुसार जब सिद्धार्थ ने अंतिम सांस ली तो शहनाज़ उनके साथ ही थीं। सिद्धार्थ की पिछले महीने हार्ट अटैक से मौत हो गयी थी। गिल की जल्द ही हौसला रख फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। हालांकि शहनाज ने खुद को इस फिल्म के प्रमोशन से अलग कर लिया है। फिल्म में सोनम बाजवा, गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंदा ग्रेवाल भी नजर आएंगे। अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिलजीत दोसांझ की बतौर निर्माता पहली फिल्म है। इस फिल्म के लेखक राकेश धवन हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER