Yeh Rishta Kya Kehlata Hai / मोहसिन खान ने छोड़ दिया शो, शेयर की आखिरी सीन की Photos

Zoom News : Oct 19, 2021, 09:18 PM
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai | छोटे पर्दे का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' काफी समय से ऑफ एयर होने की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं, हाल ही में शो पर कार्तिक का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर फैंस इमोशनल होने के साथ-साथ निराश भी हो गए हैं। मोहसिन ने अपने सोशल एकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में अपने आखिरी सीन से जुड़ी तस्वीरें साझा की हैं। फोटोज में शो से जुड़े कई एक्टर्स नजर आ रहे हैं।

आखिरी सीन की फोटो

मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में तीन पोस्ट शेयर किए हैं। इस पोस्ट में मोहसिन ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं और इसके कैप्शन में दिल की बात लिखी है। फोटोज में मोहसिन के साथ शिवांगी जोशी और शो के डायरेक्टर भी दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के जरिए मोहसिन ने अपने को-एक्टर्स को शुक्रिया कहा और तस्वीरों में शो पर अपना आखिरी सीन भी दिखाया है। यहां देखें मोहसिन के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज-

टीम को कहा शुक्रिया

फोटोज के संग मोहसिन ने लिखा- '5.5 साल माशाअल्लाह कार्तिक गोयंका के तौर पर पहला और आखिरी सीन। मैं हर चीज के लिए बहुत आभारी हूं'। इसके अलावा कार्तिक ने शो की पूरी टीम की मेहनत के बात की है और उन्हें शुक्रिया भी कहा है। मोहसिन के आखिरी सीन और शो छोड़ने को लेकर कई एक्टर्स इमोशनल भी नजर आए। शो के दर्शक ये जानकर इमोशनल और निराश भी नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER