Aniruddhacharya Threat / मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली जान से मारने की धमकी, दी गई आश्रम उड़ाने की चेतावनी

Zoom News : Apr 06, 2023, 08:18 AM
Aniruddhacharya Threat: मथुरा के मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को जान से मारने की धमकी दी गई है. अज्ञात शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. कथावाचक को धमकी भरा खत मिला है. कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को पहले भी धमकी मिल चुकी है. इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ वृंदावन कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने केस दर्ज करके कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली धमकी के मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके पीछे जो भी है उसका पता लगाया जा रहा है. दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली धमकी

खबरों के अनुसार, कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात शख्स पर धमकी भरा पत्र देने का आरोप लगाया है. खत में धमकी देते हुए लिखा गया है कि तुम्हारा आश्रम उड़ाने हम वृंदावन आए हैं. इसके अलावा उनके परिवार के सदस्यों को भी जान से मारने की धमकी दी गई. पत्र में ये भी लिखा है कि अगर 1 सप्ताह के अंदर-अदर 1 करोड़ रुपये नहीं दिए तो आश्रम को उड़ा दिया जाएगा.

मथुरा पुलिस ने दर्ज की FIR

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वक्त कथावाचक अनिरुद्धाचार्य मध्य प्रदेश के इंदौर में कथा सुना रहे हैं. हालांकि, मथुरा पुलिस ने कथित धमकी भरे खत के आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि अनिरुद्धाचार्य को पहले भी धमकियां मिल चुकी हैं.

पत्र में लिखी है ये बात

धमकी भरे पत्र में ये भी लिखा है कि हथियारों से लैस आदमी उन पर नजर बनाए हुए हैं. जान लीजिए कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य काफी मशहूर हैं. उन्हें बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का करीबी माना जाता है. बड़ी संख्या में लोग कथावाचक अनिरुद्धाचार्य की कथा सुनने आते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER