बॉलीवुड / लव आज कल को देख निराश हुए फैंस, बताया फ्लॉप

AajTak : Feb 14, 2020, 10:14 AM
Love Aaj Kal: तो अख‍िरकार इस वैलेंटाइन डे पर थ‍िएटर्स में इम्त‍ियाज अली की एक और रोमांट‍िक स्टोरी रिलीज हो ही गई। लेकिन सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फ्रेश केमिस्ट्री के साथ डायरेक्टर इम्त‍ियाज का यह एक्सपेरिमेंट काफी हद तक फेल होता नजर आ रहा है। फिल्म को मिल रहे सोशल रिएक्शंस नेगेट‍िव हैं। दर्शक लव आज कल को डिजास्टर बता रहे हैं।

दर्शकों ने कहा सैफ की फिल्म के आगे कुछ नहीं है सारा की लव आज कल

11 साल पहले सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की लव आज कल ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म को भी डायरेक्टर इम्त‍ियाज अली ने ही बनाया था। लेकिन दर्शकों को दोनों फिल्मों में काफी अंतर दिखा। लोगों ने सैफ की लव आज कल के मुकाबले सारा की लव आज कल को बहुत कमजोर फिल्म बताया है।

सोशल रिएक्शन

लव आज कल के रिएक्शंस से यह साफ है कि इम्त‍ियाज अली की यह रोमांट‍िक स्टोरी दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाई। फैंस ने फिल्म को फ्लॉप कहा है। एक फैन ने लिखा- फुल टाइम बोरिंग और डी ग्रेड फिल्म। यह फिल्म बहुत ही बकवास है, यह आपके दिमाग की नसों को खराब कर देगी। एक फैन ने कहा- अपना पैसा और वक्त बर्बाद मत करो। लव आज कल इम्त‍ियाज अली की कमजोर फिल्म है। एक फैन ने फिल्म के ही डायलॉग को इम्त‍ियाज के लिए दोहराते हुए कहा- तुम मुझे तंग करने लगे हो। हालांकि कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई है। नेगेट‍िव रिएक्शन के अलावा दर्शकों ने फिल्म को पॉजिटिव रिएक्शन भी दिए हैं।

एक्ट‍िंग की हुई तारीफ

फिल्म की स्टोरी भले ही दर्शकों को लुभा नहीं पाई, लेकिन सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक्ट‍िंग लोगों को पसंद आई। दर्शकों ने दोनों एक्टर्स की एक्ट‍िंग को सराहा है।

पहले दिन कमा सकती है इतना

ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, सारा और कार्तिक की लव आज कल पहले दिन 12-13 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म को लेकर बने बज को देखते हुए फिल्म के 10 करोड़ तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अनुमान सही भी हो सकता है, क्योंकि ज्यादातर शहरों में फिल्म की एडवांस बुकिंग फुल हो चुकी थी। दो अलग-अलग दौर की लव स्टोरी दिखाती लव आज कल में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के अलावा आरुष‍ि शर्मा और रणदीप हुड्डा भी हैं। फिल्म में सारा अली खान ने एक करियर ओरिएंटेंड लड़की जोई का किरदार निभाया है।

इन फिल्मों से है टक्कर

14 फरवरी को सारा अली खान-कार्तिक आर्यन की लव आज कल के अलावा साउथ की मूवी वर्ल्ड फेमस लवर भी रिलीज हुई है। हालांकि हिंदी ऑडियंस में साउथ मूवीज को लेकर कुछ खास क्रेज नहीं है लेकिन विजय देवरकोंडा की फिल्म होने का इस पर असर पड़ सकता है। विजय देवरकोंडा स्टारर वर्ल्ड फेमस लवर को अब तक अच्छे रिव्यूज मिले हैं। वहीं 14 फरवरी को हॉलीवुड मूवी जोकर को भी री-रिलीज किया गया है। इस फिल्म ने पहले भी दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER