बॉलीवुड / सुशांत सिंह की मौत पर फरहान अख्तर ने कहा- गिद्धों को इकट्ठा होने दो और मगरमच्छों को रोने दो...

AMAR UJALA : Jun 18, 2020, 02:55 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का कारण कई लोग डिप्रेशन मान रहे हैं। खबरें इस तरह की भी हैं कि सुशांत के हाथ में कई तरह के प्रोजेक्ट्स थे लेकिन ये सभी उनसे छीन लिए गए। अभिनेता के निधन के बाद बॉलीवुड भी अब दो खेमों में बंटा नजर आ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के ही कई लोग अब बॉलीवुड की हस्तियों पर बिना नाम लिए निशाना साध रहे हैं। हाल ही अभिनेता फरहान अख्तर ने कविता लिखकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी।

फरहान अख्तर ने सुशांत को याद करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक कविता साझा की जिसे उन्होंने अंग्रेजी में लिखा है। इस कविता की शुरुआती पंक्तियों में फरहान कहते हैं कि ‘सो जाओ मेरे भाई, सो जाओ। गिद्धों को इकट्ठा होने दो और मगरमच्छों को रोने दो।'

फरहान ने आगे लिखा है- 

'कलाकारों को सर्कस करने दो, 

धोखा देना, बिगड़ना, झुको और उछलो

तीर्थ को ऊंचा उठने दो

अंधेरा होने दो

मनुष्यों के दिलों में गहराई आती है

मेरे भाई सो जाओ।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में निर्माता- निर्देशक करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और अभिनेता सलमान खान सहित आठ लोगों पर केस दर्ज हुआ है। बॉलीवुड के कुछ सितारे और लोगों ने उनके आत्महत्या के फैसले को फिल्म इंडस्ट्री द्वारा शोषण करने की वजह से लिया गया बताया है। 

वकील सुधीर ओझा ने इन सभी कलाकारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज किया है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत गंभीर अवसाद से गुजर रहे थे, लेकिन कई सितारों ने आरोप लगाया कि उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER