फिटनेस बैंड / Fastrack ने Reflex 3.0 फिटनेस बैंड भारत में किया लॉन्च

Zoom News : Mar 06, 2021, 11:36 AM
Fastrack ने अपने दो फिटनेस बैंड Fastrack Reflex 3.0 और Reflex Tunes को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह दोनों फिटनेस बैंड एंड्राइड और IOS डिवाइस के साथ काम करते हैं। दोनों फिटनेस बैंड में दमदार बैटरी सहित स्लीप और हार्ट-रेट मॉनिटर करने वाला सेंसर मिलेगा।

Fastrack Reflex 3.0 की कीमत और स्पेसिफिकेशन
Fastrack Reflex 3.0 फिटनेस बैंड की कीमत 2,495 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Reflex 3.0 में 20 वॉच फेस समेत 10 से अधिक स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को फिटनेस बैंड में हार्ट-मॉनिटर के साथ-साथ फोन फाइंडर, स्लीप ट्रैकर और अलार्म जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Fastrack Reflex Tunes की खूबियां
Fastrack Reflex Tunes फिटनेस बैंड की कीमत 1,795 रुपये है। इस बैंड को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। Fastrack Reflex Tunes फिटनेस बैंड एंड्राइड और आईओएस डिवाइस के साथ काम करता है। इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है, जिसकी रेंज 8 मीटर से ज्यादा है। इसके अलावा यूजर्स को फिटनेस बैंड में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 6 से 26 घंटे का बैटरी बैकअप देगी।

Fastrack Reflex 2C Pay फिटनेस बैंड जल्द होगा लॉन्च
Fastrack Reflex 2C Pay फिटनेस बैंड को YONO SBI के साथ जल्द लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स इस बैंड के जरिए कॉन्टैक्ट लैस पेमेंट कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी ने वायरलेस ईयरबड्स, नेकबैंड और हेडफोन भी उतारे हैं।

2017 में लॉन्च हुआ Reflex
आपको बता दें कि कंपनी ने साल 2017 में एक्टिविटी ट्रैकर Reflex लॉन्च किया था। तब इस डिवाइस की कीमत 1,995 रुपये रखी गई थी। इसमें कॉल और टेक्सट मैसेज के लिए नोटिफिकेशन भी दिखाई देती है। अगर इस ट्रैकर को आप काफी देर तक inactive दिखते हैं, तो यह आपको उठकर टहलने की सलाह देगा। इसमें वाइब्रेशन अलार्म के लिए भी सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने बताया है कि यह डिवाइस स्पलैश रेसिस्टेंस है यानि इसे नहाते समय नहीं पहना जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER