कानपुर / पिता की दरिंदगी, बिस्तर में किया 5 साल के बच्चे ने पेशाब, तो कर दि पीट-पीटकर हत्या

Zoom News : Dec 17, 2020, 07:50 AM
यूपी के कानपुर में एक पिता की करतूत ने लोगों को दहशत में छोड़ दिया है। इस घटना के बाद सभी के मन में एक ही बात बार-बार आ रही है कि कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है? घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के हाथरूआ गाँव का है। यहां एक पिता ने अपने इकलौते बेटे को अपनी पत्नी और दो बेटियों के सामने पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि उसकी नींद में मासूम बेटे ने बिस्तर में पेशाब कर दिया था। जिसके कारण पिता इतने क्रोधित हुए कि उन्होंने अपने इकलौते पुत्र को मार डाला। इस दौरान माँ ने अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश की। लेकिन आरोपी संतराम का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह अपने 5 साल के मासूम बेटे की तब तक पिटाई करता रहा जब तक कि बच्चे की चीख बंद नहीं हो गई। पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


5 साल के मासूम बच्चे की हत्या

संतराम कानपुर के घाटमपुर में लकी भट्टा में काम करता था। मंगलवार को बेटे की हत्या करने के बाद, वह लोडर से बच्चे के परिवार के साथ अपने गांव हमीरपुर गया। रास्ते में उसने अपनी पत्नी और दोनों बेटियों को धमकी दी कि किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है।

लेकिन मौका मिलते ही पत्नी ने अपने भाई को फोन किया और सारी हकीकत बताई। महिला के भाई ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद, उसे पकड़ा गया और बच्चे की लाश के साथ घाटमपुर पुलिस स्टेशन लाया गया।

वहीं, इस घटना से पुलिस भी हिल गई है, आखिर पेशाब करने की वजह से कोई अपने मासूम बच्चे को इतनी आसानी से कैसे मार सकता है। एपीसी बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बच्चे का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER