Corona in Film Industry / बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली की रिपोर्ट आयीं कोरोना पॉजिटिव

Zoom News : Jul 30, 2020, 07:20 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन- 30 जुलाई 2020 | कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, आएं दिन लगभग हजारों की संख्या में कोरोना के नए केसेस सामने आ रहें हैं। अभी जहां ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के ठीक होने की खबर सामने आयीं थी कि अब सुपरहिट फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आयी है।

 

इसकी जानकारी डायरेक्टर राजमौली ने खुद अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। राजमौली के साथ ही उनके परिवार में भी कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। राजमौली ने बताया कि उन्हें और उनके परिवार को बुखार हो रहा था, और टेस्ट कराया तो सभी कि रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं है। 

 

डायरेक्टर इसकी जानकारी देते हुए दो ट्वीट किए हैं, अपने पहले ट्वीट में उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "मुझे और मेरे परिवार को पिछले कुछ दिनों से बुखार है। ये धीरे-धीरे खुद ही कम हो गया लेकिन हमने टेस्ट कराया। टेस्ट में पता चला कि हमें कोविड 19 के हल्के लक्षण हैं। डॉक्टरों की सलाह पर हम होम क्वारंटीन हैं।"

 

और वही दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "फिलहाल हम सभी बेहतर महसूस कर रहे हैं और कोई लक्षण नहीं है लेकिन हम फिर भी निर्देशों और सलाह को मान रहे हैं। हम इंतजार कर रहे है कि एंटीबॉडीज विकसित हों जिससे हम प्लाज्मा दान कर सकें।"

 

राजामौली के इस ट्वीट के बाद से ही फिल्मी सितारे और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। 

 

डायरेक्टर राजामौली के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म "आरआरआर" को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में रामचरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन मुख्य किरदारों में हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER