Bollywood / आखिरकार मुझे 'मसाबा मसाबा' का मतलब समझ में आ गया – नीना गुप्ता

Zoom News : Sep 04, 2020, 11:18 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | नीना गुप्ता एक बेहतरीन अदाकारा है, इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन उनकी बेटी मसाबा गुप्ता जो की आज तक एक फैशन डिज़ाइनर के नाम से ही जानी जाती थी, उन्होंने भी अपने शो 'मसाबा मसाबा' में दिखा दिया है की एक्टिंग उनके जीन्स में हैं। मसाबा गुप्ता के नए शो 'मसाबा मसाबा' को काफी सराहना मिल रही है और नीना गुप्ता ने इस शो के नाम के पीछे की कहानी अपने फैंस के साथ की शेयर एक वीडियो के थ्रू।

वीडियो शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा, "फाइनली, इस शो का नाम 'मसाबा मसाबा' क्यों हैं, अब मुझे समझ में आ रहा हैं। #मसाबामसाबा"

इस वीडियो में आप देख सकते है की कैसे एक कास्टिंग डायरेक्टर मसाबा गुप्ता के घर आता है उन्हें एक्ट्रेस के ऑडिशन दिखाने जो उनके शो में उनका रोल कर सकती है। लेकिन मसाबा को एक भी लड़की पसंद नहीं आती और वह फाइनली उस कास्टिंग डायरेक्टर को खुद एक्ट करके दिखाती है की उन्हें कैसे एक्टिंग चाहिए और कैसे एक्ट्रेस। उनकी एक्टिंग की झलक देखकर कास्टिंग डायरेक्टर हैरान रह जाता है और वह उन्हें बताता है की अब मसाबा ही मसाबा का ऑनस्क्रीन रोल करेगी। और इस तरह से शो का नाम रखा गया 'मसाबा मसाबा '.

'मसाबा मसाबा' शो अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुआ है और शो को काफी सराहना मिल रही हैं। शो की कहानी मसाबा गुप्ता की रियल लाइफ पर बेस्ड है और उनके जीवन में आये उतार चढ़ाव को दिखाती हैं। शो में माँ बेटी का किरदार खुद नीना गुप्ता और मसाबा ने अदा किया है और उन् दोनों के बीच की केमिस्ट्री की जितनी तारीफ करे उतनी कम है।

शो को सोनम नायर ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने पहले 'गिप्पी' और 'खुजली' जैसे प्रोजेक्ट्स को डायरेक्ट किया है. शो को अश्विनी यार्डी की विनियार्ड फिल्म्स ने प्रोडूस किया है। आप शो को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER