नागपुर / नशे में धुत लोगों को चिकन देने से मना किया तो ढाबे को लगा दी आग

Zoom News : Jan 11, 2021, 09:46 AM
महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। देर रात, कुछ नशे में लोगों ने ढाबे को आग लगा दी। केवल गलती ढाबे के आदमी की थी, उसने नशे में लोगों को चिकन देने से मना कर दिया, क्योंकि ढाबे में चिकन खत्म हो गया था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।दरअसल, यह पूरा मामला नागपुर के बेलतरोडी इलाके का है। जहां रविवार की रात 29 वर्षीय शंकर तेदे और 19 वर्षीय सागर पटेल सड़क किनारे बने ढाबे में खाना खाने पहुंचे। दोनों ने ढाबा मालिक से चिकन मंगवाया, लेकिन रात के 1 बज चुके थे और ढाबे में चिकन खत्म हो गया था। जिसके कारण मालिक ने दोनों को चिकन न मिलने की बात कही।

आरोप है कि जैसे ही शंकर और सागर ने ढाबे के मालिक के मुर्गे के ऊपर से हमला किया और दोनों ने ढाबे में आग लगा दी। हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन ढाबे को काफी नुकसान पहुंचा है।

फिलहाल इस घटना के बाद ढाबा मालिक की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले नागपुर से भी इसी तरह का एक और मामला सामने आया था। तब माणकपुर इलाके में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया था। दोनों ने घटना से पहले शराब पी थी, लेकिन बाद में झगड़ा हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER