दिल से भी राजकुमार / पहले 'दिल बेचारा' देखिए फिर मेरी फिल्म ओमर्टा- राजकुमार राव

Zoom News : Jul 15, 2020, 03:44 PM
by Newshelpline . Mumbai | इन दिनों जी5 अपने ऑडियंस के लिए अच्छे और ओरिजिनल कंटेंट लेकर आ रहीं हैं। एक के बाद एक बेहतरीन कंटेंट वाली फिल्में देखने के लिए जी5 के सब्सक्राइबर्स में तेजी से बढोत्तरी हो रहीं हैं। अभी हाल ही में अनाउंस किया गया था कि राजकुमार की ओमर्टा भी जी5 पर रिलीज होगी। 

राजकुमार राव की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म "ओमर्टा" 25 जुलाई को डिजिटल प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होने वाली है। वही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। 

एक्टर राजकुमार राव ने अपने फैंस से अनुरोध किया कि सभी पहले सुशांत की फिल्म देखें, उसके बाद उनकी फिल्म ओमर्टा। फैंस के साथ ही एक्टर्स भी सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' में उनके द्वारा निभाएं गए आखिरी किरदार को देखने के लिए उत्सुक है, और सोशल मीडिया पर दिल बेचारा को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। 

वही दिल बेचारा के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है, और कम समय में सबसे अधिक व्यूज़ मिलने वाला ट्रेलर बन गया है। बता दें मंगलवार को राजकुमार राव ने ओमर्टा का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "#ओमर्टा का 25 जुलाई को जी5 पर डिजिटल प्रीमियम होगा। लेकिन 24 जुलाई को पहले दिल बेचारा देखिए फिर ओमर्टा।" 

ओमर्टा में राजकुमार राव आतंकी अहमद ओमान सईद शेख का किरदार निभाते दिखाई देगें। फिल्म में राजकुमार का बेहतरीन अंदाज नजर आने वाला है। ओमेर्टा में राजकुमार के अलावा राजेश तैलंग, रूपिंदर नागरा, केवल अरोड़ा और टिमोथी रयान हिकर्नेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

बता दें "ओमेर्टा" का कई फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियम भी हो चुका है। 2017 में इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था। और इसे न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में क्लोज़िंग फ़िल्म के लिए चुना गया था।

फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। और स्विस एंटरटेनमेंट और करमा फीचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इसे आप 25 जुलाई से जी5 प्रीमियम पर देख सकते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER