जरा हटके / बबूल के पेड़ से अचानक 500 रुपये के नोट, लोगों में लगी बटोरने की होड़, फिर....

Zoom News : Dec 14, 2020, 09:39 PM
आगरा जिले की बाह तहसील के पास स्थित महिला अस्पताल परिसर में सोमवार को उस वक्त लोग हैरान रह गए, जब बबूल के पेड़ से अचानक 500 रुपये के नोट गिरने लगे। पेड़ से नोटों की बारिश होता देख आसपास के लोग बटोरने के लिए दौड़ पड़े। पेड़ पर एक डाली से दूसरी डाली पर उछल कूद कर एक बंदर नोट गिरा रहा था। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। 

जैतपुर के चौबेपुरा गांव के राकेश पुत्र तुलसीराम ने खेत खरीदा था। सुबह करीब 11:30 बजे कार से बैनामा के लिए तहसील गए थे। तहसील के बगल में महिला अस्पताल परिसर में उन्होंने कार खड़ी कर दी थी। कार में एक झोले में पांच लाख रुपये रखे थे। 

कार की खिड़की खुली रह गई थी। राकेश तहसील में वकील के पास चले गए। इसी दौरान कार में घुसे बंदर ने झोले में रखे नोट खंगाल डाले। कार में बिखरने के अलावा 50 हजार की एक गड्डी लेकर बंदर बबूल के पेड़ पर चढ़ गया। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बबूल के पेड़ की डालियों पर उछलकूद कर रहे बंदर के हाथ से नोट गिरने लगे। पास में बैठी महिलाओं ने नोट बटोरने शुरू कर दिए और आसपास के लोग भी आ गए।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार मालिक को बुला लिया। कार में बिखरे पडे़ नोटों को समेटने के बाद छानबीन हुई तो न तो बंदर मिला और न ही उसके द्वारा उठाए गए नोट। पुलिस की सजगता से कार में बिखरे पडे़ राकेश के नोट बच गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER