Crime / जिस्मफरोशी के धंधे के लिए मकान में एक लड़की को 8 दिनों से कैद रखा, ऐसे भागी, फिर लोगो से मांगी मदद

Zoom News : Jan 11, 2021, 06:32 PM
बिहार के हाजीपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस को खबर मिली कि एक लड़की घर से बाहर भाग रही है और लोगों से मदद मांग रही है। जब पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की, तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जांच से पता चला है कि यह देह व्यापार गिरोह का जाल है। पुलिस जांच में पता चला कि एक लड़की 8 दिनों से किराए के घर में कैद थी, जिसने मौका देखकर इलाके के लोगों को पूरी बात बताई। जिसके बाद पुलिस को खबर की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। लड़की ने पुलिस को बताया कि उन्होंने उसे बेचने की भी कोशिश की।

जब नगर थाना क्षेत्र के हाथरसगंज में पुलिस मौके पर पहुंची, तो लड़की ने पुलिस के सामने पूरी घटना के बारे में बताया। दरअसल, घटनास्थल से बरामद लड़की का 2 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था। पुलिस के अनुसार, हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र में रामाशीष चौक बस स्टेशन से ड्रग के बाद लड़की को अगवा किया गया था।

अपहरण के बाद आरोपी ने लड़की को पिछले 8 दिनों से कमरे में बंद रखा था। 2 जनवरी को लड़की के लापता होने के बाद, उसके परिवार वालों ने सदर पुलिस स्टेशन में बेटी के अपहरण की प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। घटनास्थल से बरामद लड़की ने बताया कि जिस कमरे में उसे रखा गया था। उसकी खिड़कियों को सील कर रखा गया था और उसे मारकर बंद कमरे में रखा गया था।

मौका देखकर जब लड़की घर से बाहर आई, तो उसने शोर मचाया और सड़क पर मौजूद लोगों से मदद की गुहार लगाई। मामला बढ़ता देख मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके से दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। सेक्स और मानव तस्करी का यह गिरोह एक रेलकर्मी के घर पर चल रहा था। पुलिसकर्मी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सेक्स और मानव तस्करी गिरोह के इस मामले में पुलिस ने लंबी और कठोर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, सदर हाजीपुर एसडीपीओ राघव दयाल का कहना है कि लड़की के अपहरण की एफआईआर पहले ही दर्ज थी। आज स्थानीय लोगों द्वारा पहुंची सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। जहां एक ही लड़की को बरामद किया गया है। साथ ही दो महिलाओं को हिरासत में भी लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER